मनोरंजनराष्ट्रीय

मलाइका अरोड़ा अपनी दूसरी शादी की तैयारियों में है व्यस्त, अर्जुन कपूर बनेंगे दूल्हा देंगे Good News

आज के इस पोस्ट में आपको हम मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी के बारें में बताएँगे। जैसा कि आप सब जानते है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है और दोनों के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा भी रहती है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है और दोनों की केमिस्ट्री को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर के रिश्ते को और उनके उम्र में अंतर को लेकर काफी ज्यादा ट्रॉल्लिंग का सामना भी करना पड़ता है।

मलाइका अरोड़ा को उनकी उम्र को लेकर काफी ज्यादा बातें करी जाती है और ये कहा जाता है कि वो उम्र में बहुत ज्यादा है और उन्होंने अपनी उम्र से काफी छोटे अरुण कपूर को फसा रक्खा है। मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर का शोषण कर रही है और अर्जुन कपूर को भी काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता है कि वो अपनी माँ जितनी उम्र की लड़की को डेट कर रहे है। वैसे तो अर्जुन और मलाइका इन सब चीज़ो को बहुत ज्यादा इग्नोर करते है और वो इन बातो को बिलकुल भी महत्त्व नहीं देते है।

दोनों के बीच काफी ज्यादा मजबूत रिश्ता है और अब दोनों शादी का प्लान कर रहे है। जी हां दोस्तों मलाइका अरोड़ा ने खुद ही एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खूब अच्छा बयान दिया है। मलाइका अरोड़ा का कहना है कि वो अर्जुन के साथ बहुत ही अच्छे रिलेशनशिप में है और वो किशोर अवस्था वाला प्यार नहीं करते है, जहा उनको ये भी पता नहीं होता कि उनके बीच रिलेशनशिप है भी या नहीं और आगे उन्होंने क्या करना है।

उनका कहना है कि वो ऐसे रिलेशनशिप में नहीं है जिसमे वो ये जवाब दे कि मुझे नहीं पता कि ये क्या है। वो ऐसे रिश्ते में है जहाँ उन्हें पता है कि वो क्या कर रही है और आगे उन दोनों ने क्या करना है और वो अपने आगे की आने वाली ज़िन्दगी को लेकर दोनों बहुत ज्यादा प्लानिंग कर रहे है और बोहत जल्द ही अपने फैंस को अच्छी खबर सुनाएंगे।

उनका कहना था कि उन्हें पता है कि उन्होंने आगे क्या करना है और उनका अगला प्लान क्या होने जा रहा है और उन्होंने आगे किस तरह एक-दूसरे के साथ ज़िन्दगी बितानी है। उनका कहना है कि वो बहुत जल्द शादी करेंगी और शादी करके वो जल्द ही साथ रहना चाहते है।

Related Articles

Back to top button