मनोरंजन

Arjun Kapoor और Malaika Arora ने रचाई शादी? तस्वीर आई सामने

Arjun Kapoor And Malaika Arora : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की लव लाइफ किसी से छिपी नहीं है, पिछले कई सालों से यह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ अपना टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं जिसकी तस्वीर हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती हैं। मलाइका और अर्जुन आए दिन फैंस के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं,


कुछ समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं, हालांकि शादी कब करेंगे इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी साझा नहीं की थी, लेकिन इसी बीच कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने चोरी छुपे शादी कर ली है।




आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की मदद से इस तस्वीर को एडिट करके सोशल मीडिया पर अपलोड

वायरल तस्वीर में मलाइका अरोड़ा जहां दुल्हन की तरह सजी दिख रही है तो वही अर्जुन कपूर भी शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं, इस फोटो को देखने के बाद हर किसी ने मान लिया है कि अर्जुन और मलाइका ने सात फेरे ले लिए हैं, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। दरअसल ग्रूम और ब्राइड की तरह नजर आ रही मलाइका और अर्जुन की यह तस्वीर फेक है, किसी ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की मदद से इस तस्वीर को एडिट करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है जो तेजी से वायरल होती जा रही है। बता दे अर्जुन और मलाइका अरोड़ा ने अभी तक कोई शादी नहीं की है और यह सिर्फ अभी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन खबरों के मुताबिक यह जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Related Articles

Back to top button