बॉलीवुडमनोरंजन

Malaika Arora और Arjun Kapoor 6 साल बाद हुए अलग ? खुद किया अब खुलासा

Malaika Arora और Arjun Kapoor 6 साल बाद हुए अलग ? खुद किया अब खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे फिल्मों के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों मे बने रहते है। कोन हीरो किस हिरोइन को डेट कर रहे किस का किस के साथ ब्रेकअप हुआ। बॉलीवुड में इस तरह की खबरों का बाजार हमेशा गरम रहता है।

इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों मे एक खबर जमकर वायरल हो रही है। ये खबर किसी और की नहीं बल्कि फ़िल्म इडस्ट्री की सब से चर्चित लव बर्ड मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की है। दोनों के रिलेशनशिप की बारे मे सब जानते है.

लेकिन इन दिनों दोनो के बीच ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ब्रेकअप के पीछे वजह अर्जुन कपूर का किसी और एक्ट्रेस के साथ नज़दीकिया बताई जा रही है।

कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर ने अपने सोलो वेकेशन की फोटो शेयर की तब से इस अफवाने ज़्यदा जोर पकड़ा है। अर्जुन ने अपने फोटो के कैप्शन मे लिखा है इस दौरान उन्होंने क्रिप्टिक पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा था, ‘जिंदगी छोटी होती है। अपने वीकेंड्स को लंबे बनाओ।

हाला की यह महज़ एक अफवाह है या सच मे दोनों का ब्रेकअप हो चूका है अभी यह कहना मुश्किल है। क्योंकि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की तरफ से अभी तक इस अफवाह पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

ब्रेकअप के पीछे के वजह अर्जुन कपूर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से एक्ट्रेस बनीं कुशा कपिला से भी जोड़ा जा रहा है। कुशा ने अर्जुन कपूर संग अपनी डेट करने की खबरों पर कमेंट करके कहा, ‘रोज अपने बारे में इतनी बकवास पढ़कर मुझे अपना खुद के एक फॉर्मेट इंट्रोडक्शन करवाना पड़ेगा। हर समय मैं बकवास बातें खुद के बारे में देखती हूं। बस दुआ करती हूं कि मेरी मम्मी न ये सब पढ़ लें। उनकी सोशल लाइफ को झटका लगेगा।’

Related Articles

Back to top button