मनोरंजन

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने कैमरे के सामने उतारी अपनी ब्रा, शेयर किया वीडियो

मशहूर फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर को आज कौन नहीं जानता है, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। आज के समय उनको हर कोई जानता है। पूरे फिल्म इंडस्ट्री में उनका एक अलग ही नाम चलता है। अर्जुन कपूर को तो आज हर कोई जानता ही है लेकिन उनकी बहन अंशुला कपूर बहुत कम ही लोग जानते है। लेकिन आपको बता दे की अंशुला कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई फोटो शेयर करती ही रहती है। चलिए जानते है इस बार अर्जुन कपूर की बहन अंशुला क्यों चर्चा में चल रही है…

बता दे की अंशुला कपूर मशहूर फिल्म मेकर बोनी कपूर की बेटी है उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों बड़ी ही तेजी से देखा जा रहा है। अंशुला ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया है। उनके इस वीडियो ने हर जगह सनसनी मचा राखी है, इस वीडियो में अंशुला ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है। अंशुला कपूर ने लाइव वीडियो में अपनी ब्रा उतारी है। खास बात तो यह है कि अंशुला कपूर के ब्रा उतारने की बात को कई बॉलीवुड हीरोइंस का भी सपोर्ट मिल रहा है।

arjun kapoor

अंशुला कपूर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ही कि ‘संडे ब्रंच के बाद घर आने पर सबसे बेस्ट पार्ट! नो ब्रा क्लब।’ वही आपको बता दे की उनके इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा लिखे मिल चुके है और विदडो को खूब देखा जा रहह है।

Related Articles

Back to top button