मनोरंजन

पत्नी को तलाक देने के बाद 15 साल छोटी लड़की के प्यार में पड़े अर्जुन रामपाल, बिना शादी किये दोनों बन गए माता-पिता

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है। एक समय था जब उनकी पॉपुलैरिटी आसमान को छू रही थी। 90s के समय के वो बड़े अभिनेता में गिना जाता था। वो सलमान और शाहरुख जैसे बड़े एक्टर्स को टक्कर देते थे। हलाकि अब वो फिल्मों में नजर नहीं आते है उम्मीद थी की वो वेब सीरीज से दूबारा अपना अभिनय दिखाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ अब तक। बता दे की अर्जुन रामपाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में बने रहते है। उनकी पर्सनल लाइफ के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया में होते ही रहते है। चालिये उनकी लाइफ के बारे में हम और जानते है…

पत्नी से हो गया है तलाक

आपको बता दे की अर्जुन रामपाल ने मॉडल और मिस इंडिया रहीं मेहर जेसिया से साल 1998 में शादी की थी। हालांकि, शादी के 20 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। मेहर जेसिया को तलाक देने के बाद अर्जुन का अफेयर साउथ अफ्रीकन मॉडल गैब्रिएला से हो गया। दोनों लिव-इन में रहने लगे और इसी दौरान बिना शादी के ही अर्जुन रामपाल गैब्रिएला के बच्चे एरिक के पिता भी बन गए।

अर्जुन रामपाल पत्नी मेहर से अलग होने के बाद मुंबई के पाली हिल अपार्टमेंट में गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ शिफ्ट हो गए। शादी किए बिना ही अर्जुन रामपाल के साथ लिव इन में रह रहीं गैब्रिएला 2019 में प्रेग्नेंट हो गईं और उन्होंने बेटे अरिक को जन्म दिया।

15 साल छोटी लड़की से कर बैठे प्यार

अपनी पत्नी मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर खुद से 15 साल छोटी मॉडल ग्रेबिएला को डेट कर रहे हैं जिनके साथ उनका एक बेटा भी है। आपको बता दें की अर्जुन कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही में 20 साल पूरे किए हैं और एक समय में उनका नाम बॉलीवुड के बड़े सितारों में लिया जाता था।

Related Articles

Back to top button