बॉलीवुडमनोरंजन

बिना शादी के दूसरी बार मां बनने जा रही ये एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें


बिना शादी के दूसरी बार मां बनने जा रही ये एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें

फिल्म अभिनेता अर्जून रामपाल अपनी प्रोफेशनल जिदगी से ज्यादा पर्सनल जिंदगी के लिऐ अकसर चर्चा में रहते आए है। एक बार फिर अर्जुन चर्चा में बने हुए है। दरहसल उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स एक बार फिर प्रेगनेंट है। गैब्रिएला दूसरी बार अर्जून रामपाल के बच्चे की मां बने वाली है। इसी पहले दोनों का एक बेटा है। गैब्रिएला ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर करकी अपनी प्रेगनेंट होनी की जानकारी दी। जैसे ही गैब्रिएला ने फोटा शेयर किया लोगो ने उन्हे ट्रॉल करना शुरु कर दीया। गैब्रिएला ने करारा जवाब देते हुए अपनी बात रखी।

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डिमेट्रेड्स को 2019 में एक बेटा हुआ था। उन्होंने बेटे का नाम अरिक रामपाल रखा है। गैब्रिएला डिमेट्रेड्स मॉडल और एक्ट्रेस है। अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हमेशा ही अपनी खुबसूरत तस्वीरों के चलते फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर गैब्रिएला ने फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा- “अभी क्या फोटो शेयर करें।” तस्वीरों में गैब्रिएला काफी खूबसूरत लग रही है। वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई है।

ग्रैबिएला को सोशल मीडिया पर किया जा रहा ट्रॉल

ग्रैबिएला के फोटो पर एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, ‘आप जैसे लोग ही लोगों की मानसिकता को खराब करते हैं.’हालांकि यूजर के कमेंट पर ग्रैबिएला ने जवाब देते हुए कहा, ‘हां यहां की मानसिकता खूबसूरत जिन्दगियों को संसार में लाने के कारण खराब है. न कि आपके जैसे छोटे दिमाग वालों की वजह से.’

Related Articles

Back to top button