मनोरंजनराष्ट्रीय

अरूणिता और पवनदीप ने अपने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, दोनों ने कबूल किया अपना रिलेशनशिप

अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं और मेकर्स भी इसे भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। ‘सुपरस्टार सिंगर’ के अगले एपिसोड का प्रोमो से जारी किया गया है। जिसमें सिंगर हिमेश रेशमिया पवनदीप से सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं।

इंडियन आइडल से फेमस हुए पवनदीप राजन व अरुणिता कांजीलाल पॉपुलर सिंगर्स हैं। इन दोनों के लिंक अप की खबरें भी हमेशा छाई रहती हैं। इस जोड़ी को साथ देखकर फैंस काफी खुश होते हैं और अब दोनों एक साथ रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर्स’ सीजन 2 में बतौर कप्तान की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। शो की तरफ से एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें हिमेश रेशमिया पवनदीप से अरुणिता के कांजीलाल को लेकर सवाल करते नजर आ रहे हैं।

हिमेश ने पूछा पवनदीप से सवाल

अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं और ऐसे में मेकर्स भी इसे भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। मेकर्स की तरफ रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ के अगले एपिसोड का प्रोमो से जारी किया गया है। जिसमें सिंगर हिमेश रेशमिया उनसे सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं। हिमेश पवनदीप से सीधे पूछते हैं, “अरुणिमा तुम्हारी है कौन।” इसके बाद अरुणिमा और पवनदीप दोनों ही ब्लश करने लगते हैं। जारी किए गए प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘हिमेश सर ने पूछा कैप्टन पवनदीप से एक ऐसा मुश्किल सवाल!! क्या इस सवाल का संतोषजनक जवाब दे पाएंगे वो?’।

Related Articles

Back to top button