मनोरंजन

Arunita और Pawandeep के नया सॉन्ग की कश्मीर में शूटिंग शुरू, ये रहा पहला लुक देखें वीडियो

Arunita और पवनदीप के नया सॉन्ग कश्मीर में चल रही शूटिंग अब लगभग समाप्त होने वाली है, इस गाने का पहला लुक गाने के डायरेक्टर राज सुरानी ने जारी कर दिया है. अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जिसका नाम ऑक्टोपस इंटरटेनमेंट है। दरअसल आपको पता नहीं क्यों कुछ आपसी बातों के चलते हैं फुर्सत गाने पर Arunita एक्टिंग करती हुई नजर नहीं आई थी इसमें उन्होंने मात्र पवनदीप के साथ अपनी आवाज दी थी।

हालांकि अब खबरों के मुताबिक Arunita और Pawandeep एक्टिंग करते हुए इस नए गाने में नजर आने वाले हैं। लेकिन इस बात का अभी ऑफिसयल खुलासा नहीं हुआ है। वीडियो अपलोड कर नीचे लिखा गया है कि “पवनदीप राजन और Gusses??” लेकिन फैंस को आशा है कि इस गाने में Arunita और Pawandeep नजर आएंगे।

पवनदीप के साथ स्क्रीन नहीं शेयर करना चाहतीं अरुणिता?

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरुणिता का परिवार नहीं चाहता कि वह पवनदीप के साथ स्क्रीन शेयर करें और इसलिए उन्होंने ‘फुरसत’ में पवनदीप के साथ काम करने के लिए मना किया था. उनके इस तरह से गाने से बैकआउट होने की वजह से मेकर्स अरुणिता से काफी नाराज हैं क्योंकि पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी की पॉपुलैरिटी को मद्देनजर रखते हुए ही मेकर्स ने इन दोनों को तीन गानों के लिए करारबद्ध किया था.

VIDEO:

Related Articles

Back to top button