मनोरंजन

Aryan Khan नोरा फतेही को नहीं बल्कि इस हसीना को डेट कर रहे हैं आर्यन! सोशल मीडिया पर तस्वीरें की शेयर देखे

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। आर्यन खान अभी बॉलीवुड की गलियों से दूर है लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग काफी चौंकाने वाली है। वही आर्यन खान की पर्सनल लाइफ की खबरें भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। आर्यन का नाम लगातार किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता रहा है। अभी हाल ही में इनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही के साथ जोड़ा जा रहा है। कुछ दिनों पहले आर्यन खान और नोरा फतेही दुबई में स्पॉट किए गए थे।

दोनों साथ तो नजर नहीं आए लेकिन तस्वीरों का बैकग्राउंड और लोग एक ही होने की वजह से यह कहा जा रहा था कि ये अपने से 5 साल पड़ी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन खबरों का कभी कोई खंडन नहीं किया गया। इसी बीच अब कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जिसकी वजह से आर्यन को लेकर हो रही चर्चाओं का रुख पूरी तरह बदल दिया है।

दरअसल खबरें आ रही है कि आर्यन खान नोरा फतेही को नहीं बल्कि पाकिस्तानी अभिनेत्री सादिया खान को डेट कर रहे हैं। दरअसल कुछ समय पहले सादिया खान ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई थी जिसमें वह आर्यन के साथ नजर आ रही थी। इस स्टोरी के स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद लोग हैं लोगों को लग रहा है कि आर्यन और साथिया एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। आर्यन के रिलेशनशिप की ये खबरें इंटरनेट पर फैलती जा रही हैं।

aaryan khan

हालांकि इस बार भी आर्यन या सादिया में से किसी ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया और ना ही इनका खंडन किया है। वहीं आर्यन की तरह उनकी बहन सुहाना खान भी अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button