मनोरंजनराष्ट्रीय

अशनीर ग्रोवर के पिता का हुआ देहांत, सोशल मीडिया पर लिखा, Bye Papa..

भारत पे के संस्थापक और मशहूर बिजनेस शार्क टैंक इंडिया सीजन-1 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले जज अशनीर के पिता का निधन हो गया है, वहीं उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी और बताया कि मंगलवार 28 मार्च को उनके पिता अशोक ग्रोवर ने अंतिम सांस ली। इसी के साथ अशनीर ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट भी लिखा.

अशनीर ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट में अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘बाय पापा, आपको बहुत सारा प्यार आप स्वर्ग में पापा जी, बड़ी मम्मी, नानी जी और नाना जी,इन सब का ख़्याल रखना. इसके अलावा उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा. अशोक ग्रोवर (पुत्र नंदलाल ग्रोवर) 04.08.1953- 28.03.2023

दिल्ली में CA थे अशनीर के पिता

अशनीर ग्रोवर के पिता अशोक ग्रोवर दिल्ली में चार्टर्ड अकाउंटेंट थे. जबकि वह दक्षिण दिल्ली के पंचशील पार्क में अपने बेटे के साथ रहते थे, दरअसल इससे पहले उनका परिवार मालवीय नगर में रहता था, हालांकि अजमेर के पिता की मृत्यु किसी बीमारी या कोई और कारण हो होस्का है. अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

सीजन 2 में नहीं मिला मौक़ा

अशनिर ग्रोवर के बेबाक अंदाज ने शार्क टैंक इंडिया को काफी लोकप्रिय बना दिया, उन्होंने इस शो के दूसरे सीजन में हिस्सा नहीं लिय. हालाँकि अशनीर ग्रोवर हमेशा ही अपने बेबाक़ अन्दाज़ के लिए काफ़ी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. पिछले साल उन्होंने अपनी एक किताब “ डोगलाप” लोंच की थी. जिसे लेकर वो काफ़ी सुर्ख़ियों में बने हुए थे.

Related Articles

Back to top button