बॉलीवुडमनोरंजन

Aamir Khan की एक्ट्रेस Asin शादी के 7 साल बाद पति से लेने जा रही है तलाक! स्टोरी लगाकर दी जानकारी

Aamir Khan की एक्ट्रेस Asin शादी के 7 साल बाद पति से लेने जा रही है तलाक! स्टोरी लगाकर दी जानकारी

बॉलीवुड फिल्म ’गजनी’ फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आ चूज़ी। बॉलीवुड अभिनेत्री असिन शादी के बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी । असिन बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साऊथ की फिल्मों में ज्यादा नजर आ चूज़ी है। आमिर खान के साथ ’गजनी’ फिल्म में उनके क़िरदार को लोगों ने काफ़ी पसंद किया था। असिन भले ही फिल्मों से दूरियां बना चुकी हो लेकीन वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहतीं है। इन दिनों असिन चर्चा में बनी हुईं है लेकीन वह फिल्मों में वापसी या कोई फिल्म के वजह से नहीं बल्की अपनी निजी ज़िंदगी के चकते सुर्खियो में है।

असिन इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। ऐसी अटकलें लगी हुई है के असिन ओर उनके पति राहुल शर्मा के बीच अनबन चल रही है और दोनों जल्द ही तलाक भी भी सकते है। असिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है और उन्होनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी डाली है जो दोनो के रिश्ते में चल रहे परेशानी की तरफ इशारा कर रहे है। इतना ही नहीं असिन ने इंस्टाग्राम से राहुल के संग उनके जितने भी फोटो थे सब डिलीट कर दिए है। जिसे के बाद दोनों के तलाक की अटकलें लगाई जाने लगी है।

असिन ओ राहुल की शादी को 7 साल हो चूके है। असिन ओर राहुल की मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी दोनों की मुलाकात अक्षय कुमार ने करवाई थी जब असिन अक्षय कुमार के साथ ’हाउसफुल 2’ फिल्म कर रही थी। यहीं से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी। लंबे समय तक एक-दूजे को डेट करने के बाद आसीन और राहुल शर्मा ने 19 जनवरी, साल 2016 में शादी रचा ली। बता दें कि दोनों की एक बेटी भी है, जिसकी तस्वीरें आसीन अक्सर अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करती हैं।

Related Articles

Back to top button