मनोरंजन

बिना ब्रा के ड्रेस पहनकर रोड में घूमना अवनीत कौर को पड़ गया भारी दिखी, सबके सामने हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अवनीत कौर अपने पहनावे और लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अवनीत कौर महज 21 साल की उम्र में हर किसी के दिल पर राज कर रहीं हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस दौरान वो अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसी बीच अदाकारा की एक नया अंदाज़ सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रही है। बता दे इसमें अवनीत कौर ने नहीं बल्कि पैपराजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें अवनीत कौर बेहद सुन्दर लग रही है। लेकिन इसी दौरान वह उस मोमेंट का भी शिकार हो रही हैं। दरअसल हाल ही अवनीत कौर एक इवेंट के दौरान देखी गईं। इस दौरान अवनीत कौर ने एक काले रंग की शॉर्ट स्कर्ट पहनी थी जिसपर इन्होंने ब्लेजर कम टॉप को पेयर किया था।

कैमरे के सामने हुस्न का जलवा बिखेरती अवनती की किलर स्माइल की तरफ सबका ध्यान था कि तभी ये अपने टॉप को हाथ से बार-बार ऊपर खींचती दिखाई दी। अवनीत कौर की ब्रा लेस ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस बेहद रिवीलिंग थी तो इन्हें देखकर ऐसा लगा कि एक्ट्रेस इस ड्रेस में कंफर्टेबल नहीं थी। हाथ में काले रंग का पर्स और नी हाई बूट्स में अवनीत कहर ढा रही थीं।

avneet kaur

बालों को खोलकर एक्ट्रेस मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर रही थी। कुल मिलाकर एक्ट्रेस की लुक जितनी किलर थी उतनी ही ये अनकंफरटेबल नजर आई। बता दे अवनीत कौर की ये वीडियो वायरल भयानी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम चैनल पर शेयर की है, और वायरल भयानी के इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button