मनोरंजन

20 साल की इस हसीना ने सारे बटन खोलकर दिखाई ऐसी अदाएं कि फैंस के दिलों की धड़कनें हुई तेज

20 साल की एक्ट्रेस अवनीत कौर के हुस्न के खूब चर्चे हैं। आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने हॉट और बोल्ड लुक्स से फैंस पर कहर ढाती हैं। उनकी तस्वीरों से नजरें ही नहीं हटती हैं, देखने वाले बस उन्हें देखते ही रह जाते हैं। एक्ट्रेस ने हालही में कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें अवनीत ने कैमरे के सामने कोट के सारे बटन खोलकर जबरदस्त बोल्डनेस दिखा रही हैं। इन फोटोज को अवनीत ने जैसे ही इंस्टाग्राम में शेयर किया वोसे ही कमेंट सेक्शन में तूफान आ गया। देखते ही देखते अवनीत की ये फोटोज वायरल हो गईं।

Avneet Kaur
प्रिंटेड ब्रा कैमरे के सामने हो रही फ्लॉन्ट

अवनीत कौर अपनी हॉटनेस व बोल्डनेस से 20 साल की उम्र में ही गदर मचाया हुआ है। अवनीत कौर लेटेस्ट फोटोज से फैंस को बेकरार कर दिया है। इन तस्वीरों में अवनीत ब्लैक प्रिंटेड ब्रा पहनी हुई हैं और ब्लैक कलर का ही कोट और पैंट पहने हुए हैं। खास बात यह है कि अवनीत ने अपने लुक को ज्यादा बोल्ड बनाने के लिए कोट के सारे बटन खोले हुए हैं। जिससे उनकी ब्लैक प्रिंटेड ब्रा कैमरे के सामने जबरदस्त तरीके से फ्लॉन्ट हो रही है।

Avneet Kaur

फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही
इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ने अपने किलर लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस करने के लिए ब्लैक गॉगल्स, सिर पर टोपी और हाथ में ब्लैक हैंडबैग कैरी किया हुआ है। बता दें कि अवनीत कौर की ये सभी फोटोज अबु धाबी की है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम में पोस्ट के साथ कई हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है, जिसमें अबु धाबी भी लिखा दिखा। अवनीत मुंबई लौट आई हैं। लेकिन वहां की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

Avneet Kaur

Related Articles

Back to top button