मनोरंजन

Avneet Kaur: 20 साल की इस हसीना ने दिखाए अपने बदन के सभी प्राइवेट टैटू! फोटोज देख फैंस के छूट रहे पसीने

महज 20 साल की एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) बहुत ही हॉट हैं। अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को मात देती हैं। अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन ओ अपनी दिलकश फोटोस से फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा देती हैं। हाल ही में फिर से अवनीत ने कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देखकर फैन्स की हालत खराब हो रही है, उनके पसीने छूट गए हैं। अवनीत कौर ने अपनी इन लेटेस्ट पोस्ट्स के जरिए अपने बदन के प्राइवेट टैटू फ्लॉन्ट किए हैं। अवनीत ने शरीर में ऐसी-ऐसी जगह टैटू गुदवाए हैं जिन्हें देख फैन्स दंग रह गए हैं।

Avneet Kaur
इस तस्वीरों में अवनीत का चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन उनकी की पीठ पर गुदा खूबसूरत टैटू पूरी तरह से देखा जा सकता है। अवनीत के इस टैटू पर फूल-पत्तियों और तीर जैसी डिजाइन के साथ बीच में एक शेरनी भी बनी हुई है।

अपने ब्रेस्ट्स के नीचे के गुदे टैटू को दिखाने के लिए अवनीत ने एक अलग फोटो शेयर किया है। इस फोटो में भी अवनीत का चेहरा नहीं दिखता है, लेकिन उनके इस प्राइवेट टैटू को आसानी से देखा जा सकता है।

Avneet Kaur

अवनीत फैन्स उनके टैटू, उनकी फिगर और उनकी बोल्डनेस को देख कर दीवाने हो गए हैं। अवनीत के टैटू को इन फोटोज के जरिए बेहद करीब से देख सकते हैं। इस टैटू में कमल फूल और चांद की छवि दिखाई दे रही है।

Avneet Kaur

इस फोटो में अवनीत अपना तीसरा टैटू दिखा रही हैं। जो उनके अपर थाइ पर गुदा हुआ है। इस टैटू में एक कहावत लिखी हुई है- ‘एवरी फ्लावर मस्ट ग्रो थॉरोली’, जिसका मतलब है, हर फूल को पूरी तरह खिलना चाहिए। इस तस्वीर में भी अवनीत का चेहरा कटा हुआ है। शायद इसलिए की वो सभी का फोकस उनके टैटू पर ही हो।

Avneet Kaur

इस फोटोशूट की सीरीज में इकलौती फोटो है जिसमें अवनीत का चेहरा दिखा रही हैं। जिसमें रेड लिप्स और हल्का मेकअप कर अपने लुक को पूरा किया है। अवनीत इस फोटो में ब्रेस्ट्स के नीचे का टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस टैटू के साथ ही इस फोटो में अवनीत के बोल्ड टॉप से भी नजरें हटाना काफी मुश्किल है।

Related Articles

Back to top button