मनोरंजन

Awara Paagal Deewana 2: Sunil Shetty ने किया बड़ा खुलासा, बताया हेरा फेरी 3 के बाद कब से शुरू होगी आवारा पागल दीवाना 2 शूटिंग

अक्षय कुमार,सुनील शेट्टी, परेश रावल, को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखा जा सकता है। फैंस काफी उत्साहित हैं हाल ही में इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है इस बीच सुनील शेट्टी ने आवारा पागल दीवाना और वेलकम की फ्रेंचाइजी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

इस दिन से होगी शूटिंग

सुनील शेट्टी ने एक इंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि इन सभी फ्रेंचाइजी को दोबारा से विचार करने की आवश्यकता है. अभिनेता ने कहा कि वह ‘हेरा फेरी 4′ के बाद आवारा पागल दीवाना २’ की शूटिंग करेंगे एवं वह फिल्म के किरदार हेड अन्ना गुरु गुलाब खत्री छोटे खत्री से मिलने का अब और इंतजार नहीं कर सकते हालांकि फिल्म में सुनील शेट्टी के साथ परेश रावल और अक्षय कुमार भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा अफताब शिवदासानी, जॉनी लीवर, अमृता, अरोड़ा, प्रीति झंगियानी और सुप्रिया पिलगांवकर जैसे दिग्गज कलाकारों ने फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे हालांकि इस फिल्म का निर्देशक विक्रम भट्ट करेंगे।

इस वेब स्टोरी में भी नजर आएंगे साथ

हालांकि सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि वह अपने सभी आईकॉनिक किरदारों को फिर से निभाने का प्रयास करेंगे मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग दूसरे हफ्ते से शुरू की जाएगी हालांकि फिल्म में संजय दत्त की भी एंट्री होगी बताया जा रहा है. कि इस फिल्म का निर्देशक प्रधान समझी करते हुए नजर आ सकते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें सुनील को आखरी बार धारावी बैंक वेब सीरीज में देखा गया था। इसके बाद ज्यादा इस देवर के साथ हंटर नाम की सीरीज में देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button