मनोरंजनराष्ट्रीय

अवॉर्ड शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने बहु ऐश्वर्या राय को किया Kiss, भूल गए थे सारी मर्यादा

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू हैं। अमिताभ बच्चन की तरह ऐश्वर्या राय ने भी बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है। दोनों अक्सर कई इवेंट्स, पार्टियों और अवॉर्ड शो में अक्सर मुलाकात होती रहती थी। दोनों कई मौकों पर एक दूसरे से बात भी करते थे। दोनों की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को लेकर दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय अमिताभ को किस कर रही हैं। ये किस करना इसलिए लोगों खटक रहा है, क्योंकि ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन के बीच बहू-ससुर का रिश्ता है।

According to upvartanews, ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन की इन तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। लोग तरह-तरह की बात कर रहे हैं। हालांकि, जैसा इन तस्वीरों को देखकर कहा जा रहा है। असलियत में ऐसा नहीं है। ये तस्वीर एक अवॉर्ड शो की है, जहां अमिताभ ऐश्वर्या राय को अवॉर्ड दे रहे होते हैं। इस दौरान ऐश्वर्या अमिताभ को हग करती हैं। हालांकि, तस्वीर में ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या अमिताभ को किस कर रही हैं।

दोनों की वायरल तस्वीर काफी साल पुराना है। रिपोर्ट के मुताबिक, अवॉर्ड शो में जब अमिताभ और ऐश्वर्या दोनों को अवार्ड मिला तो ऐश्वर्या काफी हैप्पी नजर आईं और इस अवार्ड के लिए अपने ससुर को हग करके उन्हें बधाई दी। लेकिन इस दौरान जब वह हग करने जा ही रही थी तभी उनकी यह तस्वीर अधूरे में कैमरे में कैद हो गई। बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी शो होस्ट कर रहे हैं। जिसे लेकर वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं।

Related Articles

Back to top button