मनोरंजन

Devar Bhabhi Video: भाभी का हाथ पकड़कर डांस कर रहा था देवर, तभी अचानक स्टेज पर पहुंचा दूल्हा और फिर….

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो कॉमेडी तो कुछ वीडियो हैरान कर देने वाले होते हैंअब एक बार फिर इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देवर अपनी नई नवेली भाभी संग स्टेज पर डांस कर रहा होता है वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन डीजे फ्लोर पर डांस कर रही होती है और तभी देवर आकर नई नवेली भाभी का हाथ लेता है।

दोनों बॉलीवुड के फेमस सॉन्ग ‘उफ क्या रात आई है मोहब्बत रंग लाई है’ पर जमकर डांस कर रहे होते हैंइस दौरान भाभी थोड़ी शर्मा कर इधर-उधर देखती है, और मुस्कुराते हुए देवर का हाथ पकड़कर हल्का-फुल्का डांस कर रही होती हैकाफी देर तक डांस करने के बाद अचानक दूल्हा वहां आ पहुंचता है और वह सबसे पहले डीजे वाले के पास जाकर गाने को बदलने के लिए बोलता है

हालांकि देवर की निगाहें दूल्हे पर नहीं पड़ती है और वह दुल्हन के साथ लगातार डांस करता रहता है। जैसे ही दूल्हा अपनी पत्नी के पास पहुंचता है तो दुल्हन ने अपना हाथ देवर से छुड़ा लेती है और फिर दूल्हे के साथ डांस करना शुरू कर देती है देवर-भाभी का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, और सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर अब तक लगभग 1 लाख यूजर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button