मनोरंजनराष्ट्रीय

बच्चन परिवार के खास सदस्य ने किया दुनिया को अलविदा, पड़ा दुःख का कहर

बॉलीवुड (Bollywood) की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya) और पति अभिषेक (Abhishekh) के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में नज़र आ रही है। बच्चन परिवार के घर ऐसी दुखद खबर आई जिसकी वजह से पूरा परिवार शोक में है।
अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है उस पोस्ट पर उन्होंने लंबा सा कैप्शन लिखते हुए बताया कि कॉस्ट्यूम डिजाइनर अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया है जो की अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के बेहद करीब थे। इस खबर को सुनते ही पूरा बच्चन परिवार सदमे में चला गया है।

अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में बताया कि अकबर ने बिग बी के लिए कई सारे सूट सिलवाएं थे और कई बार खुद ने ही काटे थे। उन्होंने जो अभिषेक के लिए पहला सूट बनाया था वह आज भी उन्होंने संभाल कर रखा है। इसी कैप्शन में उन्होंने अकबर शाहपुरवाला से जुड़ी हुई कई बातों को भी याद किया है।
अभिषेक बोलते है कि मेरे लिए अकबर शाहपुरवाला दुनिया के सबसे बेस्ट सूट मेकर थे। अभिषेक ने लिखा है कि आज रात में आपका सिला हुआ ही सूट पहनूंगा और धन्य महसूस करूंगा! भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।

Related Articles

Back to top button