मनोरंजनराष्ट्रीय

बॉलीवुड के ये सितारे, जिनकी पिता बनने की उम्र ढली फिर भी नहीं हुई शादी, आखिर क्यों रह गए कुंवारे

बॉलीवुड में रिश्ते बनना और बिगडऩा आम बात है। यहां न रिश्ते बनते देर लगती और न ही बिगड़ते। दर्शक भी इसके बननते-बिगड़ते रिश्तों को लेकर उत्सुक रहते हैं। जानना चाहते हैं कि फिल्मी सितारों के जीवन में क्या चल रहा है। आज बात करते जा रहे हैं बॉलीवुड के ऐसे पांच सितारे जिनकी अब तक शादी नहीं हुई। अब इन सितारों की पिता बनने की उम्र भी ढल चुकी है, ऐसे में माना जा रहा है कि अब इनकी शादी की उम्मीद भी टूट चुकी है। आएये जानते हैं इन सितारों के बारे में……..

सलमान खान
बॉलीवुड मे भाई जान सलमान खान की तो शादी एक पहेली बन कर रह गई है। जिसे बूझने की कोशिश तो हर कोई करते है, लेकिन कोई बूझ नहीं पाया। फैंस भी इनकी शादी का इंतजार करते-करते थक चुके हैं। 53 के हो चुके सलमान खान की शादी किसी रहस्य से कम नहीं है। हालांकि बॉलीवुड की कई हिरोइनों से उनके अफेयर चले लेकिन शादी तक नहीं पहुंचे, आज लगभल उनकी सभी पुरानी गर्लफ्रेंड शादी करके बच्चे पाल रहीं हैं। और उनकी हालिया गर्लफ्रेंड रहीं कैटरीना कैफ भी शादी कर चुकीं है और उनकी प्रेगनेंसी की भी खबरें आ रही हैं। बता दें कि सलमान का ऐश्वर्या राय से भी प्रेम संबंध खूब चर्चा में रहा था।

अक्षय खन्ना
दिग्गज कलाकार दिवंगत विनोद खन्ना के बड़े बेटे अक्षय खन्ना अभी तक कुंवारे हैं। बेहतरीन कलाकार अक्षय ने अभी शादी नहीं कि है। अक्षय ने बॉडर, हंगामा सहित अन्य फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छाड़ी है। उम्र के 47 साल बीत जाने के बाद भी अक्षय अभी तक कुंवारे हैं।

उदय चोपड़ा
चॉकलेटी कलाकार की इमेज वाले उदय चोपड़ा भी कुंवारे हैं, हालांकि अब उनकी उम्र चॉकलेटी नहीं रही और फिल्मों में भी कुछ खास सफलता नहीं मिलने के कारण फिल्मी पर्दे से भी दूर हैं। 49 साल के हो चुके उदय ने अभी तक शादी नहीं कि। उनका और नरगिस फाखरी का रिलेशन कई सालों तक चला, लेकिन यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया।

अरमान कोहली
कुंवारे अभिनेताओं की इस लिस्ट में अरमान कोहली का भी नाम है। इनका एक्टिंग करियर भी अच्छा नहीं रहा है।उनकी पर्सनेल लाइफ कि बात करें तो उनका और तनीषा मुखर्जी का रिलेशन सुर्खियों में रहा लेकिन वो शादी के बंधन में नहीं बंध पाये। 50 साल के हो चुके अरमान कोहली बभी भी कुंवारे हैं।

bachelor stars of bollywood

तुषार कपूर
स्मार्ट एंड डैसिंग हीरो जितेंद्र के पुत्र तुषार कपूर ने भी अभी विवाह के फेरे नहीं ले पाए हैं। वो 42 साल् के हो चुके इस कलाकार की शादी में शायद रुचि भी नहीं हैं, क्यों कि अब वो पिता भी बन चुके हैं। जी हां मॉर्डन साइंस की बदौलत वो बिना शादी के पिता बन चुके हैं। सरोगेसी के माध्यम से वे बेटे लक्ष्य के पिता बन गए हैं। ऐसे में उम्मीद कम ही है कि वो शादी करेंगे।
bachelor stars of bollywood
अभय देओल
सुपरस्टार धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल ने अपने अभिनय के दम पर खूब नाम कमाया है। उनकी एक्टिंग की हमेशा तारीफ होती है। सोशल मीडिया पर अभय काफी एक्टिव रहते हैं। लेकिन ४४ साल के हो चुके अभय अभी भी कुंवारों की लिस्ट में शामिल हैं।

रणदीप हुड्डा
अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा भी 43 साल के हो गए हैं। लेकिन अभ्ी तक कुंवारे है, उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। हालांकि वो लंबे समय से मॉडल लिन लेशराम को डेट कर रहे हैं। उम्मीद है कि आगे चलकर दोनों शादी कर लें। हो सकता है कि दोनों जल्द शादी भी कर लें।

Related Articles

Back to top button