मनोरंजन

सलमान खान को लेकर सामने आई बुरी खबर बेहद करीबी का हुआ निधन, सलमान ने जताया शोक

मशहूर अभिनेता सलमान खान आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नही है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कामय है लेकिन अभी अभी बेहद बुरी खाबार सामने आई है सलमान खान के बेहद करीबी का निधन हो गया है। आपको बता दे की ने जब अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी उस समय जिन्होंने उनको सफल एक्टर बनने एम् सबसे ज्यादा मदत की थी उन्ही का निधन हो गया है। सनम बेवफा, सौतन और साजन बिना सुहागन जैसी बड़ी हिट फिल्मों के निर्माता-निर्देशक रहे सावन कुमार का निधन हो गया है। इस खबर से सभी बहुत दुखी है। उनके यू जाने से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है। सलमान ने निर्माता-निर्देशक सावन कुमार के निधन दुःख जताया है। बता दे की उन्होने सलमान खान के फ़िल्मी करियर को साल बनने में बहुत मदत की थी। सलमान अपने शुरुआती करियर की बड़ी फिल्म जिसकी वजह से और आगे बड़े सनम बेवफा में साथ में ही काम किया था।

बता दे की निर्माता-निर्देशक रहे सावन कुमार टाक का मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में निधन हो गया है। इसके पहले सुबह खबर आई थी कि उन्हें गंभीर परिस्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह आईसीयू में एडमिट थे। उन्हिओंने सावन कुमार की आयु 86 साल के थे और पिछले कुछ दिनों से वह कमजोर थे और उनको बुखार भी आ रहा था। आज उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली है।

salman khan

सावन कुमार टाक ने कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ काम किया था उन्होंने राजेश खन्ना, जितेंद्र, श्रीदेवी, जयाप्रदा और सलमान खान के साथ भी काम किया था। बता दे की उन्हें ज्यादातर महिला प्रधान फिल्में बनाने के लिए जाने जाते थे। उनका जाना फिल्म इन्दुस्ट्री के लिए बेहद बुरी खबर है। सभी बहुत दुखी है।

Related Articles

Back to top button