मनोरंजनराष्ट्रीय

अनिल कपूर को लेकर फैंस और उनकी फैमिली दिखी दुखी, सभी लोग कर रहे हैं दुआ

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अनिल कपूर ना केवल एक एक्टर बल्कि एक प्रोड्यूसर भी है। वह अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। ऐसे में उन्होंने फिल्मी दुनिया में ”वो साथ दिन” मूवी से पैर रखा था। इसके बाद अनिल कपूर ने बहुत सी बेहतरीन और हिट फिल्में करी। अपने समय में अनिल कपूर जितने हैंडसम हंक थे।

आज भी उनकी पर्सनालिटी में कोई कमी नहीं है। अनिल कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। ऐसे में उनको लेकर एक खबर सामने आ रही है। दरअसल इन दिनों से जर्मनी में है। अनिल कपूर ने एक वीडियो में अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी बातें बोली जिसको लेकर उनकी फैमिली और उनके फैंस काफी चिंतित हैं।

अनिल कपूर के फैंस इस वीडियो को लेकर काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनके कई सवाल भी उठ रहे हैं। कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है? वह जर्मनी करने क्या गए हैं? वहीं कुछ लोग उनकी वीडियो देख आनंद भी उठा रहे हैं।अब सोचने वाली बात यह होगी कि अनिल कपूर अपने फैंस को जवाब कब तक देंगे।

बता दें कि वीडियो जारी करते वक्त अनिल कपूर जर्मनी की सड़कों पर काले रंग के कोट पहने नजर आ रहे हैं सिर पर काले रंग की टोपी और ट्राउजर भी पहने घूमते दिखाई दे रहे हैं ऐसे में उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखते हुए कहा कि आज उनका आखरी दिन है।

“स्नो पर एक परफेक्ट वॉक। जर्मनी में लास्ट डे। मैं अपने लास्ट ट्रीटमेंट के लिए डॉ.मुलर से मिलने जा रहा हूं।”

अनिल कपूर एक ऐसे अभिनेता है जो अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।लेकिन अब सेहत को लेकर वह काफी सजग चल रहे हैं। वही सोशल मीडिया के माध्यम से भी वह अपने शायरी से जुड़े रहते हैं।

Related Articles

Back to top button