मनोरंजन

उर्फी जावेद को लेकर सामने आई बेहद बुरी खबर, ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती, दो-तीन से हो रहीं उल्टियां

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद को लेकर बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। बता दे की खबर आ रही है की उर्फी जावेद की तबियत ख़राब हो गई है। ये खबर जबसे सामने आई है तबसे उनके फैंस उनको लेकर चिंता जाहिर कर रहे है। बताया जा रहा है की 24 साल की उर्फी जावेद 2-3 दिन से उल्टियां कर रही है और उन्हें तेज़ बुखार भी है। चलिए जानते है की आखिर क्या खबरे सामने आ रही है…

दरअसल आपको बता दे की एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक़, उर्फी ने उनसे बातचीत में अपना हाल बयां किया है। रिपोर्ट में लिखा है कि उर्फी को 103-104 डिग्री बुखार है। उर्फी के हवाले से इस रिपोर्ट में यह भी लिखा है कि उनके कुछ टेस्ट करवाए जा रहे हैं, जिसके बाद यह पुख्ता तौर पर यह पता चल पाएगा कि आखिर उन्हें हुआ क्या है?”

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी नई नई फोटो शेयर करती ही रहती है। बता दे की हालही में 2 दिन पहले ही उन्होंने एक फोटोशूट शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी। उर्फी जावेद ने 4 जून को एक पोस्ट शेयर की थी, जो एक टॉपलेस फोटोशूट था। जिसमें वे अपने बालों से ब्रैस्ट को कवर करती दिखाई दी थीं। इस फोटोशूट की वजह से उर्फी जावेद को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया गया था।

Related Articles

Back to top button