मनोरंजनराष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

Badshah wedding: बादशाह जल्द करने जा रहे हैं अपनी दूसरी शादी, रैपर ने कहीं यह बातें

बॉलीवुड रैपर बादशाह मशहूर सिंगर में से एक है बादशाह ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट दानों से अपनी छाप छोड़ी है बादशाह के गाने शादी से लेकर पार्टियों तक हर एक युवाओं के जवान पर रहते हैं युवा उनके गाने पर हमेशा थिरकते रहते हैं। हालांकि फिलहाल बादशाह इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं ऐसी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है कि बादशाह दूसरी बार अपने सर पर सेहरा सजाने जा रहे हैं।

गर्लफ्रेंड ईश रिखी होंगी पत्नी

हालांकि बादशाह अपनी गर्लफ्रेंड ईसा राखी के साथ शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस पर बादशाह ने व्यक्त करते हुए कहा कि इस पोस्ट में उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया का प्रिय मीडिया में आपका सम्मान करता हूं परंतु यह गलत है मेरी शादी इस समय नहीं हो रही है जिस भी आपको यह खबर दी है उसे एक अच्छा मसाला खोजने की जरूरत है।

कई दिनों से कर रहे हैं डेट

बॉलीवुड सिंगर बादशाह एक्टर ईश रिखी को कई दिनों से कर रहे हैं डेट उन्होंने इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं दी है‌। हालांकि उन्होंने इन अफवाहों का खंडन किया है बादशाह ने अपनी सोशल मीडिया पर अधिकारिक पुष्टि देते हुए कहा की मैं अभी डेट नहीं कर रहा हूं।

पहली शादी की थी 2012 में

बादशाह जैस्मीन मसीह के साथ 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे उसके बाद 2017 में उन्होंने कन्यारत्त्न मिला था बादशाह जसीह की एक बेटी है जैस्मीन शादी के 8 साल बाद बादशाह और जमीन के बीच तलाक हो गया वे अब अलग-अलग रहते हैं परंतु दोनों के अलग होने की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

Related Articles

Back to top button