मनोरंजन

Barbie Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर बार्बी का तहलका हुआ कम, सातवें दिन कमाई हुई धीमी

Barbie Box Office Collection: पिछले हफ्ते रिलीज हुई रानी और रॉकी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में तहलका मचाते हुए दिखाई दे रही थी बार्बी का कलेक्शन कुछ धीमा सा पड़ गया है इसकी कमाई गिरफ्तार थम सी गई है. आइए जाने पूरी दुनिया भर में अब तक बार्बी का कितना कलेक्शन हुआ।





फिल्म बार्बी 21 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी इस फिल्म की शुरुआती बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तरीके से हुई मार्ग कोटा रवि और रायन कौशल स्टार फेंटेसी वर्ल्ड पर यह फिल्म आधारित इंडिया में तो बेहतरीन कमाई थी परंतु दुनिया भर में 6 दिनों के अंदर तीन करो रुपए से ज्यादा का आंकड़ा पार नहीं कर पाए सातवें दिन आते-आते फिल्म की कमाई की रफ्तार काफी कम हो गई।






इंडिया में बार्बी ने किया कुल इतने का बिजनेस




अगर हम फिल्म बार्बी के कलेक्शन की बात करें तो तो बार्बी ने इंडिया में कुछ खास असर नहीं दिखा पाई इस फिल्म को भारत में सिर्फ इंग्लिश भाषा में ही रिलीज किया गया है पहले दिन पांच करोड़ रुपए की शुरुआत करने वाली ग्रेटर गोविंद की फिल्म बार्बी इंडिया में कुछ खास असर नहीं दिखा पाई हालांकि जैसे जैसे दिन भर रहे हैं वैसे वैसे कमाई की रफ्तार भी धीमी होती जा रही है।





फिल्म बार्बी ने छठे दिन जहां 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं अब सातवें दिन गुरुवार को फिल्म की कमाई और भी ज्यादा घटती नजर आई सातवें दिन में फिल्म महल 1.95 का ही कलेक्शन कर सकी।







सातवें दिन दिखा कमाई में असर




फिल्म बार्बी छठे दिन कमाई के मामले में कुछ खास असर ना दिखा सके इसलिए फिल्म ने सिर्फ क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ऑफ होना ईयर को वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ा बल्कि दम को उसकी मिशन इम्पॉसिबल डेड रीजनिंग पार्ट वन को भी यह हॉलीवुड फिल्म को पीछे छोड़ने में कयाम रही।

Related Articles

Back to top button