मनोरंजन

Bawaal मूवी हुई ibomma, Filmyzilla, 123movies और Telegram पर ऑनलाइन लीक!

Bawaal movie LEAKED On ibomma, Filmyzilla: Varun Dhawan और जान्हवी कपूर की नई फिल्म बवाल को आज रिलीज कर दिया गया है। बता दे की इस फिल्म का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे। बता दे की आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री के पायरेसी एक बड़ी मुसीबत बन चुकी है। जब भी कोई नई फिल्म और वेब सीरीज को रिलीज किया जाता है, उसको ऑनलाइन लीक कर दिया जाता है। ये एक वेब सीरीज और फिल्मी दुनिया के लिए एक बड़ी मुसीबत है।

हालही में रिलीज हुई वरुण और जान्हवी कपूर की फिल्म को लोग पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन फिल्म को लेकर एक बैड न्यूज सामने आ रही है। दरअसल फिल्म पायरेसी का शिकार हो चुकी है। फिल्म ऑनलाइन कई प्लेटफार्म पर लीक हो गई है।

लीक हुई फिल्म बवाल ?

बता दे की फिल्म कई जगह जैसे Filmyzilla, Tamilrockers, 123movieurlz, Filmywap, 123movies ibomma, Filmyzilla, 123movies, Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movierulz, Telegram, Tamilrockers पर लीक हो गई है, जिसकी वजह से फिल्म को एक बड़ा घाटा को सकता है। लेकिन हमारी टीम पायरेसी का विरोध करती है और निवेदन करते है की अगर फिल्म को देखना है, तो आप नजदीकी सिनेमा हाल में देख ले और कुछ समय बाद फिल्म को ओटीटी पर भी देख सकते हैं, लेकिन पायरेसी कर ना देखें।

Related Articles

Back to top button