मनोरंजन

शादी से पहले ही आलिया भट्ट ने खुलेआम बताई अपनी पसंदीदा से’क्स पोजीशन देखिए, कर दी मर्यादा की सभी सीमाएं पार

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बार वोग की मैगनीज को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए थे। दरअसल वह इंटरव्यू एक सवाल जवाब वाला इंटरव्यू था, जहां जर्नलिस्ट ने उनसे वन लाइन वाले कई सवाले किए थे। उनके सवाल के साथ-साथ आलिया के जवाब भी काफी रोचक थे। उनके इस इंटरव्यू की काफी चर्चाएं हुई थीं.
दरअसल इस इंटरव्यू में आलिया ने बड़ी ही बेबाकी से सारे सवालों के जवाब दिए थे। आलिया भट्ट, दिखने में जितनी सुन्दर हैं, उतनी ही बिंदास भी हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब इवेंट्स के दौरान आलिया भट्ट ने लोगों से पंगा लिया हो.

Alia Ranbeer

मजाक में ही सही लेकिन वे हर सवाल का बड़ी बेबाकी से जवाब देती हैं, फिर सवाल फ़िल्मी सफ़र के बारे में हो या निजी जिन्दगी के बारे में।हालांकि वोग के इंटरव्यू के दौरान काफी पर्सनल सवाल भी आलिया भट्ट से किए गए जिसका उन्होंने खुलकर जवाब दिया। इसी दौरान उनकी सेक्स लाइफ को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो बिना झिझक उन्होंने उसका जवाब दिया.

Ranbir Alia

जब आलिया भट्ट से पूछा गया की उनको किस पोजीशन में से”क्स करना पसंद है तो उन्होंने बिना झिझके जवाब दिया, ‘क्लासिक मिशनरी ‘ पोजीशन।अगले सवाल में आलिया से पूछा गया की अगर दुनिया में केवल दो ही मर्द बचे, एक 18 साल का और दूसरा 50 साल का, तो आप किस मर्द के साथ जाना पसंद करोंगी.

Alia Ranbeer
इस पर आलिया ने जवाब दिया की वो 50 साल के मर्द के साथ जाना पसंद करेगी क्योकि वो कम उम्र के लड़के के साथ नही रहना चाहती। इस सवाल जवाब राउंड में उनसे कई दिलचस्प सवाल किए गए जैसे कि आलिया भट्ट से पूछा गया की क्या वो अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती है तो उन्होंने कहा की मुझे अपने बॉयफ्रेंड के फ़ोन का पासवर्ड भी पता है.

Alia Bhatt

आपको बता दें कि आलिया भट्ट वोग के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं। उसी दौरान आलिया भट्ट से ये बेहद ही दिलचस्प सवाल किए गए थे।वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों रॉकी और रानी की लव स्टोरी की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र, डार्लिंग, आरआरआर, जी ले जरा में भी नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button