बॉलीवुडमनोरंजन

Most Horror Movie: ये है अब तक की 5 सबसे भूतिया और दरवानी मूवी, भूलकर भी ना देखें अकेले

Most Horror Movie: ये है अब तक की 5 सबसे भूतिया और दरवानी मूवी, भूलकर भी ना देखें अकेले

हाल ही में रिलीज़ हुई हॉरर फिल्म 1920 लोगो को काफी पसंद आ रही है। यह 1920 फिल्म फ्रेंचाइस की तीसरी फिल्म है। लोगों को लव स्टोरी, ऐक्शन फिल्मों के अलावा हॉरर फिल्में देखने में ज्यादा मजा आता है। आज इस लेख में हम आपको ऐसे ही कुछ हॉरर फिल्मों के बारे में बताने वाले है जिसे अप अकीले नही देख सकेंगे।

रात (1992)

राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म सब से अच्छी फिल्मों में से एक मानी जाती है। दरहसल इस फिल्म को पूरी तरह से हॉरर फिल्म की श्रेणी में नहीं रख सकतें। लेकीन इस फिल्म में जिस तरह से सुपरनेचुरल तड़का अपको डरा के रख देगा। फिल्म की मुख्य किरदार मिनी अपने माता पिता और भाई के साथ एक नए घर में रहने आती है। और उस घर में मिनी को कुछ अजीबो गरीब चीजों का अहसास होने लगता है। मिनी का क़िरदार साउथ की एक्ट्रेस रेवती न निभाया है।


राज़ (2002)

बॉलीवुड की हॉरर फिल्मों की लिस्ट में राज फिल्म का नाम सब से उपर आता है। महेश भट्ट द्वार बनाई गई इस फिल्म मै मुख्य किरदार में बिपासा बासु और डीनो मोरिया थे। यह हॉलीवुड की फिल्म ’वन लाइस बीनेथ’ को देख के बनाई है। फिल्म में बताया गया है के कैसे एक बुरी आत्मा गृहस्थ जीवन में उथल पाथल मजा देती है।

1920 (2008)

बॉलीवुड की हॉरर फिल्मों की सब से डरावनी फिल्मों में 1920 का जीकर अवश्य होता है। साल में 2008 में आई एस फिल्म ने लोगों को डर पे मजबुर कर दीया था। इस फिल्म मै काफी सीन्स और स्टोरी बेस 1973 की हॉलीवुड फिल्म द एक्सोरसिस्ट से लिया गया था। फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी डब किया गया था।

शापित (2010)

आपकी गर्दन के पीछे रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है। विक्रम भट्ट की हर फिल्म की तरह इस फिल्म की यूएसपी इसका ट्रीटमेंट है, जो इसे खूबसूरती से डरावना बनाए रखता है।

Stree (2018)

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 2018 की फिल्म “स्त्री” ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है और इसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया था। चंदेरी गांव के लोग स्त्री नाम की एक चुड़ैल से डरते हैं जो रात में आदमियों को उनके नाम से बुलाती है और उनके पलटने पर उन्हें उठा ले जाती है।

Related Articles

Back to top button