टेलीविजनमनोरंजन

भाभी जी घर पर है की अनीता भाभी का प्रेगनेंसी फोटोशूट देख भड़के लोग, लोग बोले ये क्या ह

भाभी जी घर पर है की अनीता भाभी का प्रेगनेंसी फोटोशूट देख भड़के लोग, लोग बोले ये क्या ह

टीवी सीरियल ’भाभी जी घर पर है’ की अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव ने इस सीरियल में भाभी जी का किरदार निभाकर काफ़ी सुर्खिया बटोर चुकी है। फैंस उनकी खुबसूरती और ऐक्टिंग को काफ़ी पसंद करते है। विदिशा ने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलो में एक अलग ही पहचान बना चुकी है। उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलेइंग है। इन दिनों विदिशा श्रीवास्तव काफी सुर्खियो में बनी हुईं है। लेकिन इस बार वह अपने लुक और ऐक्टिंग के चकते नहीं बल्की उनकी कुछ फोटा के चलते सोशल मीडिया के दुनिया में वह चर्चा में बनी हुईं है।

बता दे विदिशा श्रीवास्तव प्रेग्नेंट है। हाल ही में उन्होनें बेबीबंप के साथ अपनी प्रेगनेसी का फोटीशूट करवाया है। जिस के कुछ फोटोज़ विदिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कीए है। फैंस को उनके यह फ़ोटो काफ़ी पसंद आ रहे है। विदिशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकार फोटोज़ के साथ शेयर की है। विदिशा का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

कई सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने विदिशा श्रीवास्तव को इस फोटोशूट के लिए ट्रोल किया है. एक शख्स ने अपने कमेंट में लिखा, ‘ये सब अच्छा नहीं लगता है.’ दूसरे ने लिखा, ‘तमाशा.’ अन्य ने लिखा, ‘पागलपंती की कोई उम्र नहीं.’ इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं।

Related Articles

Back to top button