मनोरंजन

भाग्यश्री से भी सुंदर है बेटी अवंतिका दसानी, बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को भी देती हैं कड़ी टक्कर

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। जब भी इनकी कोई फिल्म रिलीज होती थी, तो लोग थिएटर की तरफ खिंचे चले आते थे। फ़िल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सलमान खान के साथ अपनी फिल्मी सफर का डेब्यू करने वाली भाग्यश्री की मासूमियत को लोगों ने बेहद पसंद किया था, लाखों लोग इन्हें पहली ही फिल्म से चाहने लगे थे। यह फिल्म अपने समय की सबसे हिट फ़िल्म में से एक थी। यहीं नहीं बल्कि उनको इस फ़िल्म के बाद कई अन्य बड़े प्रोजेक्ट्स भी ऑफर किये गए थे। हालांकि उन्होंने काफी कम उम्र में ही फिल्मों को अलविदा कह दिया था।

मां के बाद अब इनकी बेटी अवंतिका दसानी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं है, और मां की तरह ही इनकी खूबसूरती के चर्चे भी अब बी-टाउन की गलियों में होने लगे हैं। खूबसूरती के मामले में अवंतिका दसानी बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं। अवंतिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो वहीं से अपने हुस्न का जादू फैंस पर चलाती रहती हैं।

bhagyashree

अवंतिका जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करती है, तो वो फैंस को इतनी पसंद आती है कि उसे वायरल करवा देते हैं। अवंतिका दसानी ने 2022 में बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ वेब सीरीज ‘मिथ्या’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस वेब सीरीज में अवंतिका के काम को लोगों ने खूब पसंद किया और इन्हें अपनी मां भाग्यश्री की तरह होनार बताया। अवंतिका बॉलीवुड में तो डेब्यू कर चुकी है, लेकिन अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा की ये अपने करियर को किस तरह आगे लेकर जाती है।

Related Articles

Back to top button