मनोरंजन

53 साल की सलमान खान की ये हीरोइन देती है अपनी 23 साल की बेटी को टक्कर, बड़ी बड़ी एक्ट्रेस है इनके सामने फेल

53 साल की सलमान खान की ये हीरोइन देती है अपनी 23 साल की बेटी को टक्कर, बड़ी बड़ी एक्ट्रेस है इनके सामने फेल

सलमान खान के साथ ’मैने प्यार किया’ फ़िल्म से डेब्यू करने वाली अभेनित्री भाग्यश्री 53 साली में भी उनकी खुबसूरती बरकरार है। भाग्यश्री इस उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा है। उनकी खूबसूरती आज की नई ऐक्ट्रेस को मात देती है। उनकी दिलकस अदाओं के आज भी फैंस दीवाने है। भाग्यश्री अब फिल्मों में नजर नहीं आती लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। अपनी खूबसूरती से वह अक्सर इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आती है। ’मैने प्यार किया’ फ़िल्म से भाग्यश्री रातों रात स्टार बन गई थी। उनकी खूबसूरती के आगे उनकी बेटी अवंतिका भी फिकी पड़ जाती है।

भाग्यश्री लंबे समय तक एक्टिंग की दुनिया से दूर रहीं. लेकिन जब उन्होंने फिल्मों में वापसी की तो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनकी उम्र के साथ साथ खुबसूरती भी बढ़ती जा रही है। भाग्यश्री साड़ी के लुक मे तो खूबसूरती की बला लग रहीं है। उनकी फ़ोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। भाग्यश्री की फिटनेस और फैशन सेंस को देखकर कोई भी हैरान हो जाए कि इस उम्र में भी वह नई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आती हैं. फैंस को मोटिवेट करने से भी वह कभी पीछे नहीं हटती. कभी अपने ट्रेडिशनल तो कभी वेस्टर्न लुक से एक्ट्रेस अक्सर कहर ढाती नजर आती हैं।

भाग्यश्री न इंस्टाग्राम अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। इस फोटो मैं भाग्यश्री ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्डन चोकर नेकलेस और मिनिमल मेकअप किया है. इन्हीं में से एक तस्वीर में उनके साथ उनकी बेटी रेड कलर के थ्रेड एंब्रॉइडरी वाले लहंगे में नजर आ रही हैं. मां और बेटी की इस स्टाइलिश तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button