मनोरंजनराष्ट्रीय

भारती सिंह और हर्ष के बीच बढ़ी दूरियां! जल्द हो सकता है तलाक? यह रही वजह

भारत के मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह आज पूरे देश में अपना नाम बना चुके हैं। भारत ही नहीं पूरी दुनिया में उनके फैन मौजूद है। कुछ समय पहले ही इस कॉमेडियन ने एक बच्चे को जन्म दिया था जिसे लेकर लगातार सुर्खियों में रही थी। आपको बता दें कि जब भारतीय प्रेग्नेंट थी उसी समय से लगातार उन्होंने अपने प्रेगनेंसी का अनुभव लोगों के साथ शेयर किया था। इसके बाद जब उनके घर में नए मेहमान का स्वागत हुआ तो कॉमेडियन और उसके पति हर्ष ने सभी को इसके बारे में जानकारी दी।

भारती और हर्ष दोनों एक दूसरे के साथ काम करते हैं लेकिन कुछ समय से एक खबर सामने आ रही है, जिसके अनुसार अब दोनों अलग हो सकते हैं। आपको आज इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे कि ऐसा क्या कारण रहा जिसके कारण इन दोनों के अलग होने की खबरें दुनिया भर में फैल रही हैं, और आखिर किस वजह से हर्ष ने खुद भारती से दूरी बनाने की बात कही है?

सोशल मीडिया पर गैलरी खबर के अनुसार भारती के पति हर्ष ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया है कुछ दिनों पहले ही दोनों अपने बच्चे के साथ घूमने गए थे जहां सोशल मीडिया पर भारती ने एक वीडियो बनाया। इसमें उनके साथ उनके पति हर्ष भी दिखाई दे रहे हैं उनके पास उनका बेटा भी है जिसे हर्ष ने अपनी गोद में लिया हुआ है इस वीडियो में हर्ष को भारती कहती है कि मैं एक शो में जा रही हूं और 3 घंटे में वापस लौट आऊंगा तुम बच्चे का ख्याल रखना और जब वह रोए तो उसे चुप करा देना।

इसके बाद हर्ष ने कहा कि 3 घंटे क्या अगर 3 साल भी तुम नहीं आओ तो भी मैं और मेरा बच्चा रह लेंगे हालांकि दोनों ने यह बात कॉमेडी के हिसाब से कही थी लेकिन इसे लेकर भी सोशल मीडिया पर अलग-अलग खबरें आने लगी और यह भी कहा जाने लगा कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं। इस बात में कोई सच्चाई नहीं है।

Related Articles

Back to top button