भोजपुरीमनोरंजनवेबसीरिज़

Bharti Jha Web Series and Biography: Ullu App और Hunters की इन वेब सीरीज में भारती झा ने दिए एक से बढ़कर एक सीन, फिल्मों में कर चुकी है काम

Bharti Jha Web Series and Biography: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस भारती झा भोजपुरी की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पकड़ मजबूत की है। भारती झा ने फिल्मों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक हर जगह अपनी खास पहचान बनाई है। 25 साल की भारती झा ने Ullu TV और Hunters एप की कई वेब सीरीजो में काम किया है।


शुरुआत ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की वेब सीरीज ‘दोराहा’ से की

भारती झा ने अपने करियर की शुरुआत ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की वेब सीरीज ‘दोराहा’ से की थी, इस सीरी़ज से इन्हें काफी प्रसिद्धि हासिल हुई, जिसके बाद इन्हें कई और सीरी़ज में काम करने का मौका मिला। बता दें भारती झा ने यार फरेबी, बाबूजी और धन्नो दूधवाली जैसी एडल्ट वेब सीरीज में भी काम किया है।


भोजपुरी फिल्मों में किया काम

फिल्म हो या वेब सीरीज एक्ट्रेस को जिस तरह का काम दिया गया उसे इन्होंने बखूबी निभाया और यही वजह है कि आज एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री बन गई हैं। भारती झां की भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो इन्होंने अब तक शादी बाई चांस, अघोरी और स्कूल जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है।


इनमें किया काम, इसके अलावा इनके ओटीटी कैरियर की बात करें तो;


  • आंटी जी का पीजी
  • करो ना
  • गर्ल्स हॉस्टल
  • पगलेट 3
  • रैन बसेरा सीजन 1,2,3,
  • यस मैम
  • मिस ब्रिगेंज़ा सीजन 1 और 2

इंस्टाग्राम 1 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स

एक्ट्रेस की ये वेब सीरीज तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है। इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारती सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, इस वजह से इनके इंस्टाग्राम 1 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button