मनोरंजनराष्ट्रीय

भारती सिंह नही बनना चाहती थी मां मजबूरी में बच्चे को करना पड़ा था पैदा बोली “मैं परेशान हो चुकी हूं”

अभिनय की दुनिया में भारती सिंह का बहुत नाम है, मेरा मतलब बॉलीवुड की दुनिया में है और हर कोई उन्हें बहुत पसंद करता है। भारती सिंह के पास आजकल किसी चीज की कमी नहीं है इसलिए वह अपना जीवन बहुत ही भव्य और भव्य तरीके से बिताती हैं।
भारती सिंह लंबे समय से मीडिया की सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में भारती सिंह ने एक लड़के को जन्म दिया है इसलिए आजकल हर जगह इन बातों की चर्चा हो रही है। भारती सिंह ने हाल ही में इस बच्चे को लेकर कई खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने यह भी कहा है कि वह मां बनने के बाद भी खुश नहीं हैं और उन्हें यह बच्चा नहीं चाहिए। इसके अलावा भारती सिंह ने अपने नाम और अपने नाम को लेकर भी कई खुलासे किए हैं।

लेख में बाद में हम आपको भारती सिंह के इस वीडियो के बारे में बताते हैं, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के बारे में बहुत कुछ कहा है। भारती सिंह नहीं चाहती थी इस बच्चे को जन्म, भारती ने खुद बताया सच भारती सिंह एक बहुत ही अच्छी और शानदार कॉमेडियन हैं जो आज सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं।
भारती सिंह आज जहां हैं वहां तक ​​पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है। हाल ही में कुछ दिन पहले भारती सिंह ने एक बच्चे को जन्म दिया है, जो एक लड़का है। भारती सिंह के मां बनने के बाद हाल ही में उनका एक व्लॉग सामने आया, जिसमें उनका कहना है कि वह कभी भी एक बच्चे की मां नहीं बनना चाहती थीं।

सीधे शब्दों में कहें तो मां बनने के बाद वह उतनी खुश नहीं हैं। भारती सिंह ने कहा कि वह एक लड़की को जन्म देना चाहती हैं। भारती सिंह एक लड़के की बजाय एक लड़की की मां बनना चाहती थीं और यही उनकी इच्छा थी।
भारती सिंह के इस वीडियो के बारे में ज्यादा बात करते हुए उन्होंने अपने बेटे के बारे में बहुत कुछ बताया और यह भी बताया कि वह उसे क्या कहती हैं. लेख में बाद में हम आपको बताते हैं कि भारती सिंह ने अपने बेटे को क्या नाम दिया है। भारती सिंह ने अपने बेटे को दिया अनोखा नाम, भारती ने खुद किया खुलासा भारती सिंह इस समय अपने बेटे की वजह से मीडिया की सुर्खियों में हैं, जिनके जन्म के बाद उनका एक वीडियो सामने आया है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम भारती सिंह कैसे रखा। भारती सिंह ने अपने बेटे का नाम गोला रखा है, जो काफी अजीब है।
इसके पीछे का कारण बताते हुए भारती सिंह ने कहा कि उनका बेटा बिल्कुल गोलू-मोलू है और यही वजह है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम इस तरह रखा है, जो काफी अजीब लगता है. भारती सिंह अपने बेटे के साथ घर लौट आई है और पूरे परिवार के साथ खुशी-खुशी उसकी देखभाल कर रही है।

Related Articles

Back to top button