मनोरंजनराष्ट्रीय

भारती सिंह बन गई हैं बेबी गर्ल की मां! भारती और हर्ष को मिल रही खूब बधाईया

कॉमेडियन भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही नन्हे मेहमान का स्वागत कर सकती हैं. हाल ही में ऐसी खबरें उड़ीं कि वह मां बन चुकी हैं और उन्होंने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. भारती ने इन खबरों को गलत बताया है. भारती इन दिनों द खतरा खतरा शो की शूटिंग में बिजी हैं. भारती ने शूटिंग के दौरान मिले ब्रेक में मां बनने की खबरों का खंडन करते हुए कहा, मैं अभी मां नहीं बनी हूं, मुझे बधाई देने के लिए मेरे करीबी मैसेज कर रहे हैं.

मेरे बारे में कहा जा रहा है कि मैंने बेबी गर्ल को जन्म दिया है लेकिन ये सच नहीं है. मैं खतरा खतरा के सेट्स पर हूं. 15-20 मिनट का ब्रेक मिला है तो मैंने लाइव आकर ये साफ करने की कोशिश की कि मैं अभी भी काम कर रही हूं. भारती ने फैन्स से किन्हीं अफवाहों पर यकीन ना करने की बात कही और कहा कि वो खुशखबरी के लिए हर्ष और उनका वेट करें.

Bharti and harsh

भारती ने आगे कहा, मैं डरी हुई हूं, मेरी ड्यू डेट करीब है. मैं और हर्ष बेबी के बारे में बात करते रहते हैं कि वो कैसा होगा/होगी. लेकिन एक बात तो तय है कि बेबी बहुत फनी होगा क्योंकि हम दोनों फनी हैं. आपको बता दें कि भारती और हर्ष ने पिछले दिनों मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. अपने यूट्यूब चैनल पर भारती ने बताया था कि हेक्टिक शेड्यूल के चलते पूरा शूट डिले हो गया था.

भारती के बारे में एक और खास बात ये है कि वह पूरे प्रेग्नेंसी पीरियड में एक्टिव रहीं और काम से ब्रेक नहीं लिया. भारती ने पहले ही साफ कर दिया था कि वह घर पर नही बैठेंगी और जब तक होगा वो काम करती रहेंगी.आपको बता दें कि हर्ष और भारती ने 2017 में शादी की थी.

Related Articles

Back to top button