मनोरंजनराष्ट्रीय

माँ बनते ही भारती सिंह ने किया पिता के सच का खुलासा, कहा- ये बच्चा हर्ष का नहीं है इस बच्चें के पिता का नाम…

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, भारती ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो कोरोना की वजह से इस साल मां नहीं बनना चाहती हैं, क्योंकि हॉस्पिटल जाना सेफ नहीं होगा, लेकिन अब वो नए मेहमान का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

भारती ने शेयर किया मजेदार वीडियो: भारती ने जो वीडियो शेयर किया है, वो काफी मजेदार है। इसमें वो बाथरूम में बैठी दिखाई दे रही हैं और कहती हैं कि वो पिछले 6 महीने से जब भी प्रेग्नेंसी टेस्ट करती हैं तो सामने एक कैमरा जरूर रखती हैं, ताकि उस गोल्डन मोमेंट को कैप्चर कर सकें। इसके बाद भारती टेस्ट किट के रिजल्ट का इंतजार करने लगती हैं। जैसे ही किट में डबल लाइन बनती है, उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता है। खुशी के मारे उनकी आंखों में आंसू भी आ जाते हैं।

‘ये हर्ष का बच्चा नहीं है’: इसके बाद भारती सोचती हैं कि वो हर्ष को ये खुशखबरी कैसे सुनाएं, क्योंकि वो सो रहे होते हैं। भारती जमकर डांस करती हैं। बीच-बीच में कॉमेडी करती हैं। वो मजाकिया अंदाज में ये भी कहती हैं कि वो हर्ष को कैसे बताएं कि ये उनका बच्चा नहीं है! हालांकि, अगली लाइन में ही वो बोलती हैं कि ‘मतलब ये बच्चा हम दोनों का है।’

हर्ष को सरप्राइज देती हैं भारती: भारती इस गुड न्यूज को हर्ष को अलग तरीके से सुनाती हैं। वो बेड पर सो रहे हर्ष के आस-पास ढेर सारे स्पीकर रख देती हैं और अपनी टेस्ट किट भी। इसके बाद स्पीकर पर बच्चे के रोने की आवाज प्ले करती हैं, जिसे सुनकर हर्ष चौंककर उठ जाते हैं। लेकिन कुछ ही पल में उन्हें समझ आ जाता है कि भारती उन्हें प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दे रही हैं। हर्ष खुशी से झूम उठते हैं।

Related Articles

Back to top button