मनोरंजनराष्ट्रीय

भारती सिंह के बेटे की पहली फोटो आई सामने! इंटरनेट पर छाई तस्वीर

भारती सिंह ने इसी महीने 3 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया है। इस बात की खुशखबरी भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाच‍िया ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। भारती का बेटा अब 9 दिन का हो चुका है और पूरी तरह स्वस्थ है। हर कोई भारती-हर्ष के बेटे की एक झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इसी बीच भारती और उनके बेटे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें भारती की गोद में उनका बेटा दिख रहा है।

दरअसल, ये तस्वीरें भारती के फैंस ने वायरल की हैं, जिन्हें फोटोशॉप से बनाया गया है। इन तस्वीरों में भारती के बेटे का काल्पनिक चेहरा दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि, इस फोटो को ध्यान से देखने पर साफ पता चलता है कि ये मार्फ्ड है। ये ऑरिजिनल फोटो किसी अस्पताल की है, जिसमें भारती और एक बच्चे का चेहरा जोड़कर वायरल किया गया है। फोटो में भारती सिंह अस्पताल के बेड पर बच्चे को पकड़े हुए दिख रही हैं। इसके साथ ही उनके एक हाथ में ड्रिप लगी हुई दिख रही है।

बता दें कि भारती सिंह डिलिवरी के बाद कम्प्लीट बेड रेस्ट पर हैं। बता दें कि भारती सिंह जब अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर जा रही थीं तो उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की गोद में बेटा था। हालांकि, इस फोटो में बच्चे का चेहरा नजर नहीं आया था। बता दें कि भारती सिंह ने हर्ष लिम्बाचिया से 3 दिसंबर, 2017 को शादी की थी। हर्ष से उनकी पहली मुलाकात ‘कॉमेडी सर्कस’ में हुई थी। इस शो में हर्ष लिम्बाचिया जहां स्क्रिप्ट राइटर थे, वहीं भारती शो की कंटेस्टेंट थीं।

Related Articles

Back to top button