मनोरंजन

भोजपुरी अभिनेत्रियां ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, मोनालिसा से लेकर रानी चटर्जी तक शामिल

भोजपुरी अभिनेत्रियां ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, मोनालिसा से लेकर रानी चटर्जी तक शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस के अक्सर हॉट लुक के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। यह एक्ट्रेस अपने लुक के चलते हमेशा सुर्खियों मे बनी रहती है। लेकिन अब बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस भी पीछे रहने वालों में से नही है। भोजपुरी फिल्मों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इस फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां की खुबसूरती और उनकी फैन फॉलोइंग काफी है। यह एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के धड़कने तेज करती रहती है। आज हम आपको भोजपुरी फिल्मों की कुछ फैमस एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे जिन्होने ने स्विमिंग पूल में बिकिनी पहन फैंस के दिलो पर छुरियां चलाई है।

मोनालिसा

Bhojpuri Actress Bikini Photo

हॉटनेस ककी लिस्ट में इस अभिनेत्री का नाम सब से ऊपर आत है। मोनलिसा भोजपुरी सिनेमा की वो अभिनेत्री है जिस ने बोल्डनेस की हदों को कही बार पार किया है। इनकी फैंस फोलोइंग काफी बड़ी है। फोटो में देख सकते है। पूल लुक में मोनालिसा कहर ढा रही हैं।

रानी चटर्जी

Bhojpuri Actress Bikini Photo

इस लिस्ट में अगला नाम भोजपुरी इंस्डस्ट्री की सेक्सी सायरन रानी चटर्जी का आता है। भोजपुरी फिल्मों में अपना हॉट जलवा दिखा चुकी रानी ने वेब सीरीज मस्त राम में भी बोल्ड सीन देकर लोगों को हैरान कर दिया था। रानी चटर्जी ब्लैक स्विम सूट में पूल के पास बैठी दिख रही हैं. वहीं देखा जा सकता है कि इस लुक में वो कितनी हसीन लग रही हैं।

निधि झा

Bhojpuri Actress Bikini Photo

अपनी दमदार अभिनय के साथ साथ अपने बोल्ड लुक जे पहचाने जाने वाली निधि की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तगड़ी फैंस फोलोइंग है। इस पूल लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

आम्रपाली दुबे

Bhojpuri Actress Bikini Photo

भोजपुरी फिल्मों की बात हो रही हो और वहा आम्रपाली दुबे का जिक्र न हो वो मुमकिन नही है। यह अभिनेत्री ने भोजपुरी फिल्म में भर भर के बोल्ड सीन दीए है। आम्रपाली दुबे की फैंस फॉलोइंग अच्छी खासी है।

Related Articles

Back to top button