मनोरंजन

मोनालिसा पीले रंग की साड़ी पहन आई सबके सामने अपने अंदाज से सभी को बनाया अपना दीवाना, नहीं हटा पाएंगे नजरें

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा को भाला कौन नहीं जानता होगा भोजपुरी फिल्मों से लेकर हिंदी टीवी सीरियल तक अभिनय का जादू चला चुकी मोनालिसा आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं रह गई है। मोनालिसा भले ही किसी फिल्म और टीवी शो में बहुत समय से नजर ना आ रही हो लेकिन वो किसी ना किसी वजह से चर्चा में जरूर रहती है। मोनालिसा इंटरनेट में बहुत एक्टिव रहती है। वो अपनी नई नई तस्वीरें अक्सर शेयर करती ही रहती है और उनकी तस्वीरों को पसंद भी खूब किया जाता है। मोनालिसा आज के समय में एक बड़ा नाम है। हालही में मोनालिसा की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनकी खूब चर्चा हो रही है। चालिये देखते है उनकी ये नई तस्वीरें…

मोनालिसा ने अपनी नए लुक से पूरे इंटरनेट में तहलका मचा दिया है उनका ये लुक बड़ी ही तेज़ी से पूरे सोशल मीडिया में छाया हुआ है। मोनालिसा ने पीले रंग की साड़ी को पहन रखा है। साथ ही उन्होंने लुक को पूरा करने के लिए मेकअप किया हुआ है। उनके इस लुक को लाखों लोगों ने पसंद किया है। इस लुक को देख फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे है। उनकी इस पोस्ट पर यूजर लगातार कमेंट कर रहे है और खूब पसंद कर रहे है।

monalisa

बता दे की मोनालिसा सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है और वो अपनी नई नई तस्वीरें अक्सर शेयर करती ही रहती है उनकी तस्वीरों को उनके फैंस पसंद भी खूब करते है। मोनालिसा आज के समय में एक बड़ा नाम है। उन्होंने खूब नाम कमाया है वो अपनी तस्वीरों से अक्सर सभी को अपना दीवाना बना लेती है।

Related Articles

Back to top button