मनोरंजन

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने पहना हद से ज्यादा डीपनेक टॉप, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक तस्वीरें आई सामने

भोजपुरी और हिंदी टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा को आज देशभर में पहचाना जाता है। उन्होंने आज के समय में एक अच्छा खासा मुकाम हासिल कर लिया है। मोनालिसा ने ना सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में बल्कि हिंदी टीवी सीरियल में भी अपना अच्छा खासा नाम बनाया है। वही एक्ट्रेस की और बात की जाए तो वो अपने काम से ज्यादा अपने नए नए लुक्स की वजह से सोशल मीडिया में छाई रहती है। उनको काम से ज्यादा उनके नए नए लुक्स की वजह से जाना जाता है। एक्ट्रेस की बार फिर से कुछ नई तस्वीरें सामने आई है जिन्हे देख सभी उनके फैंस थोड़ा हैरान भी है।

आज के समय में एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए उनके सभी फैंस बेताब रहते है। एक्ट्रेस अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती ही रहती है। उनकी नई नई तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया में छाई रहती है इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में पिंक कलर का रिवीलिंग टॉप पहना हुआ है और इसके साथ उन्होंने ब्लू जीन्स पेयर की हुई है। उनकी ड्रेस बहुत ही डीप नेक है।

monalisa

मोनालिसा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है। कुछ देर पहले शेयर की गईं इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button