मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर पूरे इंटरनेट में लगाई आग, देखने वाली नहीं हटा पा रहे नजर

भोजपुरी फिल्मों की हसीना मोनालिसा के हुस्न के चर्चे भोजपुरी से लेकर साउथ और बॉलीवुड तक भी हैं। अभिनेत्री हॉटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी फिल्म इंडस्ट्रीज की एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। मोनालिसा की बोल्ड अदाओं पर फैंस किस कदर मरते हैं कि इनकी जो कोई तस्वीर या वीडियो इंटरनेट पर दिखती है उसे वायरल कर देते हैं।

इसी बीच मोनालिसा ने एक डांस वीडियो अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड की है, जो इन के चाहने वालों ने वायरल करवा दी है। वीडियो में मोनालिसा डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में अभिनेत्री बॉलीवुड बॉलीवुड फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरीज’ के ‘बहारा’ सॉन्ग पर शानदार मूव्स करती दिख रही हैं। ब्लैक आउट फिट में हसीना का शानदार कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। इस शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस की खूबसूरती का कोई ठिकाना नहीं है। इस दौरान इन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और कानों में इयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

वीडियो में अपनी टोन्ड बॉडी भी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वीडियो पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसा रहे हैं। महज कुछ सेकेंड की यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलती जा रही है। इस वीडियो को मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां अभिनेत्री के मिलियन फॉलोवर हो गए हैं। बता दे बिग बॉस सीजन दस का हिस्सा रह चुकी मोनालिसा ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। जिनमें नज़र, नमक इश्क का, दिव्य दृष्टि, नच बलिये सीजन आठ, कॉमेडी दंगल’ जैसे कई शोज शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button