मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा साडी पेहेन आई सामने, देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

भोजपुरी फिल्मों से लेकर टीवी तक में अपना जलवा दिखने वाली मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा को आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो ना जानता हो। मोनालिसा अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है। मोनालिसा की फैन फॉलोइंग की अगर बात करे तो वो दिनों दिन बढ़ती ही जाए रही है। आज के समय लाखों की संख्या में उनके फैंस है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर कुछ ना कुछ शेयर करती ही रहती है। उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते है।

मोनालिसा आए दिन आपने फैंस के लिए अपने नाये नए लुक शेयर कार्ति ही रहती है और उनकी तस्वीरों को पसद भी खूब किया जाता है। इस बहार उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में उन्होंने जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए अपना देसी अवतार दिखाया है। इन तस्वीरों में मोनालिसा सिल्क की साड़ी पहने हुए दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने लुक पूरा करने के लिए रेड लिपस्टिक लगाई हुई है और लाइट पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है।

monalisa

साथ ही एक्ट्रेस ने गोल्डन ज्वेलरी, लाल चूड़ियां कैरी की है और बालों को बांधा हुआ है। यहां वह किसी पार्क जैसी जगह पर खड़ी होकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। इस लुक में वो बहुत खूबसुरात लग रही है।

Related Articles

Back to top button