मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने बताया इंडस्ट्री का सच काम मांगने पर की जाती है गन्दी डिमांड, बताया पहले फिजिकल रिलेशन बनाओं फिर काम

टीवी सीरियल और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नही है। उन्होंने अपने दम पर आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। हालही में एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष की कहानी को बताया है। इस कहानी को सुनने के बाद सभी हैरान भी रह गए थे। बता दे की मोनालिसा भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है। जिसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। मोनालिसा की इस बात को सुनकर एक पल के लिए सभी हैरान रह गए थे। बता दे की 40 साल की उम्र में मोनालिसा ने फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा मुकाम हासिल कर लिया है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बीग्रेड फिल्मों से की थी। लेकिन आज के समय में वो एक पॉपुलर हिंदी टीवी एक्ट्रेस बन चुकी और भोजपुरी सिनेमा में भी अच्छा खासा नाम कमा लिया है।

मोनालिसा बताती हैं की वो जब करियर की शुरू आत कर रही थी तब उन्हे कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। एक्ट्रेस ने बताया जब वो कोलकाता से मुंबई काम की तलाश में आई थी तब उन्हे कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। उन्हे काम के बदले कोम्प्रोमाइज करने यानी से*स करने के ऑफर मिले थे। लेकिन उन्होंने इसको मंजूर नहीं किया था। इसको अभिनेत्री ने स्वीकार नहीं किया और अपने करियर को आगे बड़ने के लिए बी ग्रेड फिल्मों का सहारा लिया और फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए।

बता दे की आज के समय में मोनालिसा के पास सोशल मीडिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती और अक्सर अपनी न्यू न्यू तस्वीर शेयर करती ही रहती है। जिनको उनके फैंस बहुत पसंद भी करते है। आज के समय में एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा में एक बड़ा नाम है।

Related Articles

Back to top button