मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार फिर उड़ाए फैंस के होश, ब्रालेस होकर सर एक ढीली सी शर्ट पहनकर शेयर की तस्वीरें

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक मोनालिसा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी परसनल लाइफ को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहती हैं। भले ही मोनालिसा स्क्रीन पर कम नजर आती हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। इसी बीच मोनालिसा का ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर खूब देखि जा रही है। दरअसल हाल ही में मोनालिसा ने एक फोटोशूट करवाया है जो तेजी से लोगों के बीच फैल रहा है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोनालिसा ने एक ओवरसाइज ब्लू शर्ट पहनी हुई है। एक्ट्रेस इस शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इतना ही नहीं बल्कि तस्वीरें देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ये शर्ट ब्रा लेस होकर पहनी हुई है। एक्ट्रेस का ये अंदाज हर किसी को पागल कर रहा है। इस दौरान मोनालिसा ने अपने बालों को बांधा हुआ है और शटल मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि मोनालिसा ने अपने हाथों में भी चेन बांध कर रखी है। इन फोटोस में मोनालिसा एकदम खूबसूरत नजर आ रही हैं।

monalisa

इस दौरान मोनालिसा कभी खड़े होकर तो कभी कुर्सी पर बैठकर शानदार पोज़ दे रही हैं। इन फोटोस पर अब तक हजारों लाइक आ चुके हैं, वहीं मोनालिसा के फोटोस पर कमेंट की भी बारिश हो रही है। बता दे मोनालिसा ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इनके 5.2 मिलियन चाहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button