मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने डीपनेक बॉडीकॉन ड्रेस में ने दिखाईं ग्लैमरस अदाएं, फोटोस देख दीवाने हुए लोग

भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ाती हुई नजर आती हैं। मोनालिसा ने सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी लोगों को अपना दीवाना बनाया है। आज एक्ट्रेस जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करती है तो वो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। इसी बीच मोनालिसा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में मोनालिसा की अदाएं देखने को मिल रही है।लेटेस्ट तस्वीरों में मोनालिसा को बॉडीकॉन ड्रेस में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस व्हाइट बॉडीकोन ड्रेस में हुस्न का जादू बिखेर रही हैं। तस्वीरें देखने के बाद लोग इन्हें जमकर शेयर कर रहे हैं।

इस डीपनेक ड्रेस में मोनालिसा कैमरे के लिए बेहद सिजलिंग पोज दे रही हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के होश उड़ रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपना ये लुक खुले कर्ली बालों, सटल मेकअप और लिपशेड के साथ कंप्लीट किया है। हसीना इस दौरान इतनी हॉट लग रही है कि हर कोई इन्हें दिल खोलकर प्यार कर रहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में फैंस को प्रपोज डे की बधाई दी है।

monalisa

दरअसल वैलेंटाइन वीक चल रहा है, इस मौके पर मोनालिसा ने प्रपोज डे के दिन इन तस्वीरों को शेयर किया है। मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दे इन तस्वीरों को मोनालिसा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है और वहां इन्हे मिलियन यूज़र फॉलो करते है।

Related Articles

Back to top button