मनोरंजन

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने छोटी सी स्कर्ट में देख फैंस की खुली रह गई आँखे, तिकी सभी की नजरें

भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय और सेक्सी फिगर से तड़का लगाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा आज देश के कोने-कोने में मशहूर है। फिल्हाल शोज और फिल्मों के मामले में ये हसीना आउट ऑफ साइट हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट करके लाइमलाइट बटोर रही हैं। इसी बीच मोनालिसा ने हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। इन तस्वीरों में मोनालिसा बेहद नजर आ रही हैं और लोग इन्हें ‘सर्दी का हीटर’ बता रहे हैं।

एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने मेकअप रूम में खिंचवाई है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने सिल्वर कलर की मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना हुआ है और काफी सुंदर लग रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को कर्ली कर खुला छोड़ा है, कानों में इयररिंग्स पहनी है, और पैरों में हाई हील्स पहनी हुई है और न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट क्या है।

मोनालिसा की शॉर्ट ड्रेस बेहद ही ज्यादा है और इसमें एक्ट्रेस हद से ज्यादा नजर आ रही हैं। मोनालिसा मिनी स्कर्ट पहनकर अपना एक पैर हल्का-सा उठाकर, मोड़कर खड़ी हो गई हैं जिससे स्कर्ट और ऊंची उठ गई है, और ये और ज्यादा लगने लगी हैं। इस हद से ज्यादा आउटफिट को पहनकर मोनालिसा कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती हुई दिख रही हैं। अपने किलर लुक्स से मोनालिसा ने बोल्डनेस का पारा बढ़ा दिया है। फ्रेंड्स इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं, ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दे भोजपुरी हसीना मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से भी ज्यादा चाहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button