मनोरंजन

भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने जीता हर किसी का दिल, नई तस्वीरें देख लोग हुए फ़िदा

भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर साझा करती है, तो वो लोगों को इतनी पसंद आती है कि वो उसे दवाकर शेयर करते हैं। मोनालिसा जितना अपने काम में एक्टिव रहती है उतना ही ये सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को अच्छे से पता है उनके फैंस को क्या पसंद है, इस मामले में एक्ट्रेस कोई कंजूसी नहीं करती हैं। मोनालिसा अफसर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें साझा करती रहती है, इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचा दिया है। दरअसल हाल ही में मोना ने एक फोटोशूट करवाया है जो लोगों के दिल जीत रहा है। इस फोटोशूट में मोनालिसा ने कातिलाना पोज़ दिये है। लेटेस्ट फोटोस में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस वाइट कलर के ऑफ शोल्डर टॉप में नजर आ रहीं हैं।

इस दौरान इन्होंने अपने बालों को ओपन किया हुआ है और शटल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों को देखकर लोग इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस दौरान मोनालिसा अलग-अलग अंदाज में पोज़ दे रही है, और एक्ट्रेस की ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो रही है। फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस एक किताब भी पढ़ती नजर आ रही है।

monalisa

इन तस्वीरों को साझा करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा- ‘खुली आँखों से सपने देखना है पढ़ाई’। बता दे इन तस्वीरों को मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button