मनोरंजन

भोजपुरी अभिनेता ’निरहुआ’ का सुहागरात वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल, इस अभिनेत्री के साथ दिख रहें

भोजपुरी अभिनेता ’निरहुआ’ का सुहागरात वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल, इस अभिनेत्री के साथ दिख रहें

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपने दमदार ऐक्टिंग और डांस के वजह से लाखो फैंस के दिलों पर राज करते है। निरहुआ आज भोजपुरी फिल्मों के जाने माने स्टार है। वो किसी परिचय के मोहताज नही है। निरहुआ का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो काफी बोल्ड है। भोजपुरी फिल्म वैसे भी बोल्डनेस के वजह से ज्यादा महसूर है। इसी बीच निरहुआ का यह हॉट वायरल वीडीयो इंटरनेट का पारा ऊपर चढ़ा रहा है।

इस वायरल वीडियो में निरहुआ और सुभी शर्मा एक बंद कमरे में सुहागरात मनाते नजर आ रहे है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। ओर वीडियो पर लाइक और कमेंट्स काफी मिल रहे है। निरहुआ और सुभी शर्मा इस वीडियो मे जमकर डांस किया है। वही सुभी शर्मा की हॉट अदलाओ ने लोगो के दिलों की धड़कने तेज करदी है।

दरहसल निरहुआ और सुभी शर्मा पर फिल्माया गया गाना ’पल्ला में लगा कड़ी’ का है। इस गाने में निरहुआ और सुभी शर्मा की केमेस्ट्री ने और डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है। यह गाना काफी रोमांटिक और हॉट है। गाने ने सुभी शर्मा ने पिंक कलर का बेहद हॉट आउटफिट पहना हुआ है। इंटरनेट पर यह वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो चुका है के अभी तक इस वीडियो को 7.5 लाख से जायदा लोग इसे देख चुके है और हजारों कमेंट्स मिल चुके है।

Related Articles

Back to top button