मनोरंजन

Bhola Advance Box Office Collection: भोला फिल्म की रिलीज से पहले ही कमाई कर सब को हैरान कर दिया

Bholaa Ticket Advance Booking: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में आने वाले अजय देवगन और तब्बू की एक एक और फिल्म भोला में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अजय देवगन के फैंस में काफी क्रेज है और इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म के रिलीज से पहले ही इसकी एडवांस टिकट बुकिंग की जा रही है। जी यह सच है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग कई दिनों पहले ही शुरू हो चुकी है और पहले दिन के जो रिस्पांस मिल रहे हैं काफी कमाल के हैं।

अभिनेता अजय देवगन ने बीते दिन रविवार को बोला कि एडवांस टिकट बुकिंग शुरू होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की। सोनी सोशल मीडिया पर अपनी को-स्टार तब्बू के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें देखा जा रहा है कि भोला के लिए आईमैक्स 3D और 4dx और 3DX में एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। जैसे ही यह जानकारी सामने निकल कर आई धर धर आहट के साथ टिकट की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आईएमएक्स और 4dx संस्करण समेत पूरे देश में लगभग 12 सौ से ज्यादा टिकट बिक चुकी है। भाई एडवांस बुकिंग में फिल्म ने लगभग ₹700000 की कमाई की है भोला की रिलीज को अभी 10 दिन बाकी है बता दें कि यह मूवी 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

असल में भोला मूवी की कहानी एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है जो 10 वर्ष जेल में रहने के बाद अपनी बेटी से मिलता है। अगर यह मुलाकात इतनी आसान नहीं होती इसके लिए उसे कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।वही इस फिल्म का डायरेक्शन अजय देवगन ने किया है और फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भी अजय देवगन सनम रिलायंस एंटरटेनमेंट टीसीरीज ऑल ट्रेन ग्वालियर पिक्चर्स में निभाई है। यह फिल्म तमिल मूवी क्या थी का एक ऑफिशियल हिंदी रीमिक्स फिल्म की स्टार कास्ट में आपको मकरंद देशपांडे किरण कुमार दीपक डोबरियाल और गजराज राव जैसे दमदार कलाकार देखने को मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button