मनोरंजन

Bhola box office collection day 3: अजय देवगन की भोला ने तीसरे दिन किया कमाल, कमाए इतने करोड़

Bhola movie box office collection day 3 : अजय देवगन की भोला फिल्म इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। बीते दिन शुक्रवार को संघ की रफ्तार में गिरावट देखने को मिली है। किंतु फिल्म में शनिवार को बेहतर रफ्तार पकड़ी है जिसकी वजह से मल्टीप्लेक्स में भोला फिल्म को बेहद ही प्यार मिल रहा है।
बता दे की ‘भोला’ मूवी को बीते दिन शनिवार को 12.10 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही, जिससे भोला फिल्म की तीन दिन की कुल कमाई 30.70 करोड़ रुपये हो गई। फिल्म ऑडियंस का दिल जीतने में काफी हद तक सफल रही है।
वही फिल्म के वर्तमान चलन से इस बात का पता चलता है कि ‘भोला’ मूवी अपने विस्तारित चार दिन सप्ताह के अंत में लगभग 40 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है, फिल्म में अजय देवगन के दमदार एक्शन ने सबका दिल जीत लिया है। हालांकि आज रविवार के दिन फिल्म के लिए बेहद खास है। आज की कमाई वीकेंड के लिहाज से बेहद जरूरी है।
बता दे कि अजय देवगन भोला मूवी में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं और फिल्म को भी उन्होंने ही निर्देशित किया है। भोला फिल्म तमिल फिल्म कहती का एक ऑफिशियल हिंदी रिमेक है और अजय ने बताया कि दोनों फिल्में बेहद ही अलग है।
कैथी (तमिल फिल्म) जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि हमने केवल कहानी का विचार उठाया है और इसे अनुकूलित किया है। जब आप शॉट-टू-शॉट रीमेक बनाते हैं, तो यह एक अलग बात है (परिणाम अलग हैं)। लेकिन जब आप इसे चरित्र चित्रण, नाटक, भावनाओं और उपचार के संदर्भ में अपनी इच्छानुसार ढालते हैं, तो यह अलग होता है। आप अपने रास्ते पर चलने लगते हैं, जो आपको कहीं भी ले जा सकता है।
मैंने जो किया है, मैंने इसे मर्ज कर दिया है
वास्तविक से वास्तविक तक। फिल्म में सभी सकारात्मक चरित्र बहुत वास्तविक हैं, लेकिन सभी नकारात्मक चरित्र एक पागल दुनिया से हैं, वास्तव में मैड मैक्स (फ्रैंचाइज़ी) की तरह की दुनिया नहीं है।

Related Articles

Back to top button