मनोरंजन

Bholaa Box Office Collection Day 1: भोला मूवी की हुई अच्छी शुरुआत, अजय देवगन की मूवी ने पहले दिन कमाए कितने करोड

Bhola box office collection day 1 : अजय देवगन की कल रिलीज हुई फिल्म भोला कब पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब सामने आ गया है। भोला मूवी 30 मार्च को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में मूवी में अजय देवगन के एक्शन और तब्बू की दमदार एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। भोला मूवी की एडवांस बुकिंग को लेकर भी बीच में काफी चर्चा बनी थी। ऐसे में भोला मूवी के पहले दिन की कमाई निकल कर सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि एक बार फिर से तब्बू और अजय देवगन की दमदार जोड़ी में बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है।

भोला मूवी ने अपने पहले दिन लगभग ₹11 लाख की कमाई की है। हालांकि यह मूवी के अनुमानित आंकड़े हैं। किंतु अजय देवगन की इस मूवी ने शानदार शुरुआत कर दी है इससे यह बात साफ है कि मूवी आने वाले दिनों में बेहतर कमाई करने वाली है। बता दे कि भोला मूवी साउथ सिनेमा की सुपरहिट मूवी कैथी का एक हिंदी रीमेक है। कैथी मूवी को लोकेश नागराज जैसे अनुभवी और दमदार डायरेक्टर ने निर्देशित किया था।

भोला मूवी में अजय देवगन के एक्शन में ऑडियंस का दिल जीत लिया है। मूवी में महज 6 मिनट के एक्शन सीन को देखकर लोग तालियां बजाने से थक नहीं रहे हैं। भोला मूवी में अजय देवगन तब्बू समेत दीपक डोबरियाल संजय मिश्रा मकरंद देशपांडे गजराज राव और अमला पौल जैसे दमदार कलाकार ने बेहतरीन अदाकारी की है। बीते कुछ दिन पहले बोला मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया ऐसे में अजय देवगन की पिछली फिल्म दृश्यम 2 को जितना प्यार मिला आशा है कि खुला मूवी को भी उतना ही दर्शकों से प्यार मिले।

Related Articles

Back to top button